कानपुर. ब्रायन लारा (Brian Lara) की कप्तानी में वेस्टइंडीज लीजेंड्स की टीम रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के नए सीजन में उतर रही है. हालांकि लारा पहले मुकाबले में (Road Safety World Series 2022) नहीं खेल सके. इसके बाद भी टीम के रिजल्ट पर फर्क नहीं पड़ा. वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश लीजेंड्स को 6 विकेट से आसान मात दी. मैच में बांग्लादेश की टीम पहले खेलते हुए सिर्फ 98 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. जवाब में वेस्टइंडीज ने लक्ष्य को 15.2 ओवर में 4 विकेट पर हासिल कर लिया. विलियम पर्किंस ने लेग स्पिनर आलोक कपाली की गेंद पर छक्का लगाकर वेस्टइंडीज को जीत दिलाई.

बांग्लादेश के कप्तान शहादत हुसैन ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. हालांकि टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. टीम ने 30 रन पर 4 बड़े विकेट खो दिए थे. धीमान घोष ने 20 और आलोक कपाली ने 19 रन बनाकर टीम को संभालने की कोशिश की. हालांकि वे भी बड़ी पारी नहीं खेल सके. अंत में अब्बुल रज्जाक ने 13 रन बनाकर स्कोर को 100 रन के नजदीक पहुंचाया. पूरी टीम 19.4 ओवर में 98 रन पर ऑलआउट हाे गई. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज कृषमर सांतोकी ने 7 रन देकर 3 विकेट लिए. सुलेमान बेन और डेव मोहम्मद को भी 2-2 विकेट मिला.

ड्वेन स्मिथ का अर्धशतक
जवाब में वेस्टइंडीज को ओपनर बल्लेबाज ड्वेन स्मिथ ने अच्छी शुरुआत दिलाई. हालांकि डेव मोहम्मद 5 रन बनाकर बाएं हाथ के स्पिनर अब्दुल रज्जाक की गेंद पर आउट हुए. स्मिथ ने 42 गेंद पर 51 रन की बेहतरीन पारी खेली. 9 चौका और एक छक्का लगाया. यानी 42 रन तो सिर्फ बाउंड्री से बनाए. ब्रायन लारा की जगह कप्तानी कर रहे कर्क एडवर्ड्स 19 गेंद पर 22 रन बनाकर आउट नहीं हुए. 2 चौका जड़ा. पर्किंस भी 6 गेंद पर 9 रन बनाकर नाबाद रहे.

स्टीव स्मिथ का शतक और ऑस्ट्रेलिया ने किया क्लीप स्वीप, फिंच जीत के साथ हुए विदा

बांग्लादेश की ओर से अब्दुल रज्जाक ने 4 ओवर में 23 रन देकर एक विकेट लिया. वहीं आलोक कपाली और दोलर महमूद को भी एक-एक विकेट मिला.

Tags: Bangladesh, Bangladesh vs West Indies, Brian Lara, Road Safety world series, West indies



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.