Rishi Kapoor Neetu Marriage: बात आज बॉलीवुड के चर्चित स्टार्स रहे ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू (Neetu Singh) की, जिनकी जोड़ी एक समय इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में से एक हुआ करती थी. हालांकि, आज ऋषि कपूर हमारे बीच नहीं हैं. कैंसर जैसी भयावह बीमारी से जूझते हुए ऋषि कपूर का 30 अप्रैल 2020 को निधन हो गया था. बहरहाल, आज हम आपको ऋषि कपूर और नीतू की लाइफ से जुड़े कुछ इंट्रेस्टिंग किस्से सुनाने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋषि कपूर और नीतू दोनों ही अपनी शादी में बेहोश हो गए थे. यह किस्सा खुद नीतू ने सुनाया था. 
 
नीतू और ऋषि कपूर की शादी साल 1980 में हुई थी. शादी काफी धूमधाम से हुई थी और इसमें कई लोगों को बुलाया गया था. नीतू के अनुसार, उन्होंने जो लहंगा पहन रखा था वो काफी भारी था जिसके चलते वो बेहोश हो गई थीं.

वहीं, ऋषि कपूर शादी में आई भीड़ को संभाल नहीं सके थे और घोड़ी पर चढ़ने से ऐन पहले बेहोश हो गए थे. यही नहीं, नीतू ने उनकी और ऋषि की शादी से जुड़े कई और इंट्रेस्टिंग किस्से भी साझा किए थे. ऐसा ही एक किस्सा शादी में मिले गिफ्ट्स को लेकर था. 


 
नीतू के अनुसार, उनकी शादी में कई बिन बुलाए मेहमान भी आए थे. यह लोग बकायदा सूटबूट पहनकर शादी में आए थे और इन्हें देखकर यह अंदाजा लगाना भी मुश्किल था कि यह सब बिन बुलाए मेहमान हैं. बहरहाल, शादी के बाद जब गिफ्ट्स को खोलकर देखा गया तो उसमें कई गिफ्ट्स के डब्बों में पत्थर रखे हुए थे.

यह भी पढ़ें-

साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने बेटी को दिया जन्म, अस्पताल के बेड से बेबी संग शेयर की पहली फोटो

Juhi Chawla Secret Story : एक समय था जब इस अभिनेत्री को वैनिटी वैन ना होने की वजह से झेलनी पड़ी थीं दिक्कतें

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.