Ravi Kishan: हाल ही में केंद्र सरकार की तरफ से अग्निपथ योजना (Agneepath Scheme) का ऐलान किया गया है. जिसके तहत देश के युवाओं को 4 साल के समयकाल तक सशस्त्र सेनाओं में भर्ती किया जाएगा. इस बीच भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता और एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) ने मोदी सरकार की इस स्कीम को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. जिसके तहत रवि किशन यह बता रहे हैं कि उनकी बेटी ईशिता शुक्ला (Ishita Shukla) भी इस अग्निपथ योजना का हिस्सा बन सेना में भर्ती होना चाहती है. 

सेना में भर्ती होना चाहती हैं रवि किशन की बेटी

दरअसल मंगलवार को मोदी सरकार की तरफ यह घोषणा की गई, कि अग्निपथ योजान के तहत सीमित समय तक देश के युवाओं को सेना में भर्ती होने को मौका मिलेगा. उसके बाद हर तरफ इस स्कीम की चर्चा काफी तेज हो गई. इस बीच एक्टर रवि किशन ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर अपनी बेटी की इच्छा को जाहिर किया है. रवि किशन ने अपने ट्वीट मे लिखा है कि मेरी बेटी ईशिता आज सुबह बोली-पापा अग्निपथ सेना भर्ती योजना में शामिल होना चाहती हूं. ये सुनने के बाद मैंने उनसे कहा कि आगे बढो बेटा. फोटो में आप देख सकते हैं कि रवि की बेटी हाथ में एनसीसी कैडेट का सर्टिफिकेट पकड़े हुए हैं. हालांकि रवि किशन के इस ट्वीट के बाद फैन्स उन्हें निशाने पर ले लिया है. 

रवि किशन किए जा रहे हैं ट्रोल

अपनी बेटी को अग्निपथ योजना (Agneepath Scheme) में शामिल होने की बात को लेकर रवि किशन सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किए जा रहे हैं. जिसके फलस्वरुप फैन्स उनके इस ट्वीट पर अलग-अलग प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने रवि के इस पोस्ट पर ट्वीट कर लिखा है कि ‘उन गरीब साथियों के बारे में जरा सोचिए, जो सालों साल मेहनत करते हैं सरकारी नौकरी के लिए. या फिर 4 साल के ठेके की नौकरी पर रखे जाने के लिए.’ तो तरफ कई अन्य यूजर्स रवि किशन को बेटी के सेना में भर्ती होने के लिए ढे़र सारी शुभकामनाएं भी दे रहे हैं. 

Entertainment News Live: ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, सिद्धांत कपूर ने बेल मिलने के बाद शेयर की पहली फोटो

Brahmastra Trailer: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के रोमांस का चला जादू, धांसू एक्शन रोंगटे कर देगा खड़े

 



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.