Vijay Film Thalapathy 66 Title First Look: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की एक्टिंग के फैंस दीवाने हैं. उनकी हर फिल्म को फैंस काफी पसंद करते हैं. बीस्ट (Beast) की सफलता के बाद अब विजय जल्द ही थलपति 66 (Thalapathy 66) में नजर आएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही फिल्म का टाइटल और फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च किया जाएगा. विजय के साथ फिल्म में रश्मिका मंदाना (Ranshmika Mandanna) लीड एक्ट्रेस रोल में नजर आएंगी. इसके अलावा प्रभु, सरथकुमार, प्रकाश राज, शाम, श्रीकांत, जयसुधा, संगीता कृष और संयुक्ता भी अहम किरदार में दिखाई देंगे. पिछले महीने हैदराबाद में शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा किया गया था. छोटे ब्रेक के बाद अब फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग चेन्नई में चल रही है.

खबरों की माने तो थलपति विजय का टाइटल और फर्स्ट लुक पोस्टर विजय के जन्मदिन पर लॉन्च किया जा सकता है. हाल ही में मेकर्स ने थलपति 66 के लिए चेन्नई में फोटोशूट शेड्यूल किया. इसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि 22 जून को विजय के जन्मदिन पर टाइलट और फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च करने की प्लानिंग चल रही है. हालांकि मेकर्स की ओर से फिलहाल इस बारे में अभी ऑफिशियली कोई जानकारी सामने नहीं आई है.


 

रोमांस, एक्शन और कॉमेडी से भरपूर इमोशनल फैमली ड्रामा ‘थलपति 66’ फिल्म अगले साल 2023 में पोंगल के मौके पर थिएटर्स में रिलीज होगी. फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइडेट हैं. फिल्म में विजय और रश्मिका का ऑनस्क्रीन रोमांस देखने को मिलेगा. ‘थलपति 66’ वामशी के डायरेक्शन में बन रही है. इसका निर्माण राजू और शिरीष द्वारा श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस के बैनर तले किया जा रहा है. म्यूजिक को थमन दे रहे हैं.

विजय के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. आखिरी बार विजय ‘बीस्ट’ में नजर आएं थे, जोकि हिट रही थी. आने वाले दिनों में वह डायरेक्टर लोकेश कनगराज और एटली की फिल्म में दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें-

‘Jawan’ में शाहरुख खान के साथ हो सकती थीं सामंथा रुथ प्रभु, इस कारण कहना पड़ा ‘ना’

Ananya Panday Dance Video: अनन्या पांडे ने अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना के ‘सामी सामी’ गाने पर लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.