Ranji Trophy Quarterfinals LIVE Updates:  रणजी ट्रॉफी क्वार्टरफाइनल का आज दूसरा दिन है. पहले दिन मुंबई की ओर से डेब्यूटेंट सुवेद पारकर ने शानदार शतक जड़ा जबकि बंगाल की ओर से सुदीप कुमार भी शतकीय पारी खेलने में सफल रहे. दूसरे दिन सुवेद और सुदीप पर सबकी नजरें रहेंगी जो शतक बनाकर नाबाद हैं. दूसरे दिन का खेल कुछ ही देर बाद शुरू होने वाला है.

इससे पहले मुंबई ने उत्तराखंड के खिलाफ पहले दिन का खेल खत्म होने पर अपनी पहली पारी में 3 विकेट पर 304 रन बना लिए थे. उत्तर प्रदेश के खिलाफ कर्नाटक ने पहली पारी में 7 विकेट पर 213 रन बनाए वहीं पंजाब की टीम मध्यप्रदेश के खिलाफ पहली पारी में 219 रन पर ढेर हो गई थी. जवाब में मध्यप्रदेश ने बिना किसी नुकसान के पांच रन बना लिए थे. झारखंड के खिलाफ बंगाल ने पहली पारी में 1 विकेट पर 310 रन बनाकर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है.

सुवेद पारकर ने किया प्रभावित 

भारत की अंडर-19 टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके पारकर ने इस दौरान दो शतकीय साझेदारी निभाई. उन्होंने अरमान जाफर के साथ तीसरे विकेट के लिए 112 रन जोड़ने के बाद सरफराज खान के साथ चौथे विकेट के लिए 128 रन की अटूट साझेदारी कर ली है. उत्तराखंड के लिए तीनों विकेट दीपक धपोल ने लिये। उन्होंने 18 ओवर में 53 रन दिए.

अधिक पढ़ें …

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.