नई दिल्ली. युवा क्रिकेटर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) का बल्ला आईपीएल के 15वें सीजन में कुछ खास नहीं चल पाया. दिल्ली कैपिटल्स के इस ओपनर ने सीजन में 10 मैच खेले और 28.30 के औसत से कुल 283 रन बनाए. उन्होंने 2 अर्धशतक जरूर जमाए लेकिन कुछ अहम मौकों पर वह खुद को साबित नहीं कर सके. उन्हें टाइफाइड भी हो गया था जिसके चलते उन्हें कुछ मैचों से बाहर होना पड़ा. अब पृथ्वी रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल मैच में मुंबई टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं.

पृथ्वी शॉ ने उत्तराखंड के खिलाफ रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल मैच में सोमवार को टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. पृथ्वी ओपनिंग के लिए उतरे और पहली पारी में महज 21 रन बनाकर बोल्ड हो गए. उन्हें उत्तराखंड के मीडियम पेसर दीपक ढपोला ने बोल्ड किया जिससे मुंबई का पहला विकेट 36 रन के टीम स्कोर पर गिर गया. पृथ्वी ने 20 गेंदों की अपनी पारी में 4 चौके जमाए.

इसे भी देखें, पृथ्वी शॉ को अस्पताल से छुट्टी मिली, टाइफाइड का इलाज कराकर टीम होटल लौटे

इसके बाद यशस्वी जायसवाल भी 35 रन बनाकर दीपक का ही शिकार बने. उन्हें स्वप्निल सिंह ने पारी के 15वें ओवर की चौथी गेंद पर कैच आउट किया. यशस्वी ने 45 गेंदों पर 6 चौके लगाए. वह मुंबई टीम के 64 रन के स्कोर पर पवेलियन लौटे. उत्तराखंड की कमान जय बिष्ट के पास है.

Tags: Cricket news, Mumbai, Prithvi Shaw, Ranji Trophy

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.