Rakhi Sawant and Ritesh Dispute : बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर  काफी चर्चा में हैं. राखी इन दिनों आदिल दुर्रानी को डेट कर रही हैं. इस बीच उन्होंने अपने पूर्व पति रितेश पर गंभीर आरोप लगाए हैं.  राखी को 11 जून को मुंबई को ओशिवारा पुलिस स्टेशन के बाहर स्पॉट किया जहां वो अपने एक्स हसबैंड रितेश के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने पहुंची थीं. पुलिस स्टेशन के बाहर राखी ने पैपराज़ी से बात करते हुए रितेश पर कई गंभीर आरोप लगाए और बताया कि वो एक्ट्रेस को किस तरह टॉर्चर करते थे.

अब राखी के इन आरोपों पर ख़ुद रितेश ने जवाब दिया है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए रितेश ने कहा, ‘मैं उनके आरोपों का कानूनी तरीके से जवाब दूंगा. मैं उन पर करोड़ों रुपये खर्च कर रहा था और उसे लेने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं थी. जब मैंने पैसे देना करना बंद कर दिया तो उन्होंने मुझ पर इन बातों का आरोप लगाना शुरू कर दिया.  भविष्य में भी वो मुझे बदनाम करने के लिए मुझ पर और आरोप लगा सकती हैं. वो यहां तक कह सकती है कि वो और आदिल बिग बॉस के घर में जाना चाहते हैं. ये सारा ड्रामा वो ही कर सकती है. मैं उससे बहुत दूर हूं और अपनी जिंदगी में खुश हूं. उसने मुझे भावनात्मक रूप से बहुत परेशान किया है,अब मैं उससे बहुद दूर हूं’.

‘वो पिछले तीन साल से मेरा इस्तेमाल कर रही है. न उसके पास कार थी और न ही घर में सामान. उसके घर में जो कुछ है वो सब मैंने खरीदा है. वो इतनी बेशर्म है कि उसने एक और लड़के को अवैध रूप से घर में रखा है और जो चीजें मैंने खरीदी हैं उसका इस्तेमाल कर रही है.’

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.