Rakhi Sawant On Ex Husband Ritesh: बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) को उनकी फिल्म ‘मैं हूं ना’ में अपने किरदार के लिए जाना जाता है. हालांकि, उन्हें असली पहचान ‘बिग बॉस’ से मिली है, जिसके तीन सीजन में वह नजर आ चुकी हैं. राखी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं. कुछ समय से एक्ट्रेस बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) को डेट कर रही हैं. हाल ही में, राखी ने खुलासा किया है कि, उनके पूर्व पति रितेश (Ritesh) उनके साथ गाली गलौज करते थे.

रितेश पर राखी सावंत बड़ा खुलासा
दरअसल, ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक लेटेस्ट इंटरव्यू में जब राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल से एक्ट्रेस के पूर्व पति रितेश के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने एक हैरान करने वाला खुलासा किया. आदिल ने कहा, ‘एक आदमी को कभी भी किसी महिला को अपमानित, गाली-गलौज देना और मारना नहीं चाहिए’. इसके बाद राखी ने आदिल की बात में हामी भरी और खुलासा किया कि, आदिल जो कह रहे हैं वह सच है. राखी ने ये भी कहा कि, रितेश उनके साथ गाली-गलौज करते थे.

राखी सावंत ने पूर्व पति रितेश संग ‘बिग बॉस 15’ में की थी एंट्री
बता दें कि, साल 2019 में जब राखी सावंत ने खुलासा किया कि उन्होंने रितेश नाम के एक बिजनेसमैन से गुपचुप शादी कर ली है, तो लोगों को इस पर भरोसा नहीं हुआ था. उन्होंने दो सालों तक अपने पति का चेहरा भी नहीं दिखाया था, लेकिन एक्ट्रेस ने अपने पति रितेश के साथ ‘बिग बॉस 15’ में एंट्री करके सभी को हैरान कर दिया था. शो के कार्यकाल के दौरान ये बात भी सामने आई थी कि, रितेश शादीशुदा और एक बच्चे के पिता हैं और अपनी पूर्व पत्नी के साथ भी वह हिंसक थे. शो खत्म होने के कुछ ही समय बाद राखी ने घोषणा की थी कि, उन्होंने अपने पूर्व पति रितेश से अपने रास्ते अलग कर लिए हैं.

यह भी पढ़ें

हैंगओवर उतारने के लिए ये दवा लेती हैं दीपिका पादुकोण, पर्स में हमेशा रखती हैं ये चीज़ें

Britney Spears Wedding: ब्रिटनी स्पीयर्स की शादी में एक्स हसबैंड ने जमकर मचाया हंगामा, बुलानी पड़ी पुलिस

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.