Naveen Jindal- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO
Naveen Jindal

Highlights

  • पुलिस को ईमेल भेज नहीं आने की दी जानकारी
  • खराब स्वास्थ्य-जान का खतरा होने का दिया हवाला
  • पुलिस से की चार सप्ताह समय बढ़ाने की मांग

Prophet Row: पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में बीजेपी से निष्कासित पदाधिकारी नवीन कुमार जिंदल ने पुलिस को एक ईमेल भेजा है, जिसमें उन्होंने जानकारी दी है कि वह इस मामले में बयान दर्ज कराने के लिए खराब स्वास्थ्य व जान का खतरा होने के चलते महाराष्ट्र के भिवंडी शहर की यात्रा करने में असमर्थ हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आज बुधवार यह जानकारी दी। 

अधिकारी ने कहा कि जिंदल ने पुलिस से चार सप्ताह समय बढ़ाने की मांग की है, लेकिन यह नहीं बताया है कि उसके बाद वह कब पेश होंगे। भिवंडी पुलिस ने उन्हें बयान दर्ज कराने के लिए बुधवार को तलब किया था, लेकिन वह नहीं पहुंचे। अधिकारी ने कहा कि अपने ईमेल में जिंदल ने खराब स्वास्थ्य और जान के खतरे का हवाला देते हुए बयान दर्ज कराने के लिए भिवंडी आकर पुलिस के सामने पेश होने में असमर्थता व्यक्त की है।

ई-मेल से प्रश्नावली भेजने को कहा

 
उन्होंने कहा कि बीजेपी के पूर्व नेता ने पुलिस से आग्रह किया है कि वह उन्हें ई-मेल से प्रश्नावली भेज दे, जिसका वह अपने वकील की मदद से जवाब देंगे। अधिकारी ने कहा कि जिंदल के ईमेल पर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है और इस मुद्दे पर ठाणे पुलिस आयुक्तालय के वरिष्ठ अधिकारी चर्चा करेंगे। 

गौरतलब है कि बीते दिनों पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी का मामले बढ़ने पर बीजेपी के पूर्व नेता नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल पर गाज गिरी थी। बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को पार्टी से छह साल के लिए निलंबित कर दिया गया था। वहीं, दिल्ली बीजेपी के मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल को पार्टी से निकाल दिया गया था।

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.