Hate speech against Hindus and India at Al-Aqsa Mosque in Jerusalem- India TV Hindi
Image Source : TWITTER VIDEO GRAB
Hate speech against Hindus and India at Al-Aqsa Mosque in Jerusalem

Prophet Row: पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी से उठा बवाल भारत की सीमाओं से बाहर जाकर खूब तूल कपड़ रहा है। नूपुर शर्मा के बयान पर पहले कई अरब देशों की प्रतिक्रिया के बाद अब यरुशलम में भी विरोध के सुर सुनाई दे रहे हैं। दरअसल बीजेपी नेताओं की पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणियों के विरोध में यरुशलम की अल अक्सा मस्जिद पर 10 जून को हिंदू विरोधी रैली का आयोजन किया गया।

हिंदुओं के खिलाफ जिहाद का आह्वान

द मिडिल ईस्ट मीडिया रिसर्च इंस्टीट्यूट (एमईएमआरआई) की रिपोर्ट के मुताबिक, अल-अक्सा मस्जिद में रैली के दौरान यरुशलम के इस्लामिक स्कॉलर निधाल सियाम ने गायों की पूजा करने वाले हिंदुओं के खिलाफ जिहाद शुरू करने का आह्वान किया। इतना ही नहीं उन्होंने भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान का जिक्र करते हुए कहा कि पाकिस्तान के पास हिंदुओं को सबक सिखाने के लिए सक्षम सेना है।

“पाकिस्तान की हिंदुओं से मुकाबले की जिम्मेदारी”

इस्लामिक स्कॉलर निधाल सियाम ने कहा, हम अल अक्सा मस्जिद से मुस्लिमों की सेनाओं को संबोधित कर रहे हैं। मिस्र, तुर्की, जॉर्डन और सभी मुस्लिम देशों में हम कहते हैं, तुम कहां हो? क्या यह तुम्हारे धर्म और पैगंबर मोहम्मद का समर्थन करने का सही समय नहीं है? क्या यह सही समय नहीं है कि आप अपने देशों को आजाद कराएं? पाकिस्तान के लोगों, आपकी हिंदुओं का मुकाबला करने में अन्य किसी की तुलना में अधिक जिम्मेदारी है।

निधाल सियाम ने कहा कि पाकिस्तान के लोगों आपको हिंदुओं से लड़ने में अधिक बड़ी जिम्मेदारी निभानी है। हिंदू बिल्कुल तुम्हारी सीमा पर है, उन्होंने तुम्हारी जमीनों पर कब्जा कर लिया है और तुम्हारे लोगों को मार रहे हैं। हिंदुओं से मुकाबले के लिए जंग के मैदान को खोलने का समय आ गया है। 

इस्लामिक स्कॉलर का भड़काऊ उपदेश

इस्लामिक स्कॉलर की वायरल हुई वीडियो में वह हिंदुओं के खिलाफ मुस्लिम देशों को एकजुट करने का आह्वान करते दिख रहे हैं। वीडियो में इस्लामिक स्कॉलर सियाम ने कहा, सबसे पहले अमेरिका ने इराक और अफगानिस्तान पर हमला किया, इसके बाद स्वीडन ने मुस्लिम बच्चों को अगवा किया, फ्रांस ने हमला किया, रूसियों ने कई बार हमला किया। फिर चीन ने अपराध किए। अब गायों की पूजा करने वाले हिंदुओं ने मस्जिदों को नष्ट किया। मुस्लिमों के कत्ल किए और उनके गांवों को उजाड़ दिया।

 

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.