Actress Pranitha Subhash Baby Girl: साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Actress Pranitha Subhash) मां बन गईं हैं. उन्होंने बेटी को जन्म दिया है. प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करने के बाद से ही प्रणिता सोशल मीडिया पर बेबी बंप (Baby Bump) के साथ खूब फोटो-वीडियो शेयर करती थीं. प्रणीता ने मां बनने की खुशी भी फैंस के साथ शेयर की और अस्पताल से ही बेटी की पहली झलक (Pranitha Subhash Baby) दिखाई. फोटो में प्रणिता की नवजात बेटी के साथ ही फैमली मेंबर्स को भी देखा जा सकता है. बेटी के जन्म के बाद से प्रणिता को चारों ओर से बधाई व शुभकामनाएं मिल रही है. फैंस भी फोटो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

प्रणिता ने बताया कैसा रहा प्रेग्नेंसी पीरियड

फोटो में प्रणिता बेटी को गोद में लिए हुए नजर आ रही है. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- “जबसे हमारी बेटी का जन्म हुआ है, तब से बीते हुए दिन किसी सपने की तरह लग रहे हैं. मैं सच में बहुत खुशनसीब हूं कि मेरे पास मेरी मां और स्त्री रोग विशेषज्ञ (डॉ. जयश्री) थीं, लेकिन फिर भी भावनात्मक रूप से यह बहुत मुश्किल समय था. डिलीवरी के समय एस्टर आरवी (हॉस्पिटल बेंगलुरु) में डॉ. सुनील ईश्वर और उनकी टीम थी, जिन्होंने मेरी डिलीवरी को अच्छी तरह से कराने में मदद की. हमारे एनेस्थेटिस्ट डॉ. सुब्बू और उनकी टीम का भी शुक्रिया अदा करना चाहूंगी, जिन्होंने डिलीवरी की पूरी प्रोसेस को कम से कम दर्द रहित बनाया. इन सबके अलावा भी में जल्द ही अपनी बर्थ स्टोरी आप सबके साथ शेयर करूंगी, जिसके लिए मैं अब और इंतजार नहीं कर सकती.”


 

शादी के 12 महीने बाद मां बन गई प्रणिता

प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash ) ने 30 मई 2021 को बिजनेसमैन नितिन राजू (Nitin Raju) के साथ शादी की थी. कोरोना काल (Corona) होने के कारण उन्होंने परिवार के लोगों और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई. प्रणिता ने 13 मई 2022 को सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. उन्होंने शीशे के सामने बेबी बंप (Baby Bump) फ्लॉन्ट करते हुए पहली फोटो शेयर की थी.


 

ये भी पढ़ें- Pranitha Subhash Baby Bump: कभी बाथटब तो कभी बिकनी में एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने फ्लॉन्ट किया बेबीबंप, देखें Photos

साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने बेटी को दिया जन्म, अस्पताल के बेड से बेबी संग शेयर की पहली फोटो

 



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.