Deteriorating Health of Deepika: इन दिनों साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक प्रोजेक्ट पर साथ काम कर रहे हैं. दोनों के इस अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग चल रही है. जहां से मंगलवार को एक बूरी खबर आई थी. दरअसल सेट पर अचानक दीपिका का हार्ट रेट बढ़ने से उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. जिसके बाद फौरन उन्हें अस्पताल ले जाया गया था.

अस्पताल में उनकी जांच हुई, जिसके बाद डॉक्टर की सलाह के बाद वो वहां से वापस आ गईं. वहीं इसी से जुड़ी अब एक और बात सामने निकल कर आ रही है कि जब इस बारे में प्रभास  को मालूम पड़ा तब उन्होंने एक ऐसा कदम उठाया था, जिसे जानकर आप उनकी खूब तारीफ करेंगे.

प्रभास ने उठाया था ये कदम

दरअसल, जब सेट पर अचानक दीपिका (Deepika Padukone) की तबीयत खराब हुई, तो वहां मौजूद सभी लोग काफी चिंतित हो गए थे, और प्रभास भी काफी परेशान हुए. बॉलीवुड लाइफ के सूत्रों के मुताबिक उस समय दीपिका और प्रभास का एक जरूरी सीन भी शूट होना था. एक्ट्रेस की तबीयत बिगड़ने के कारण प्रभास (Prabhas) ने शूट करने से साफ मना कर दिया. उन्होंने कहा जब दीपिका पूरी तरह ठीक हो जाएंगी और अच्छा महसूस करने लगेंगी तब हम यह सीन शूट करेंगे.

बहरहाल, अपनो को-स्टार के लिए ये फिक्र और ऐसी बातें कहना और उनके बारे इतना सोचना सच में काबिल-ए-तारीफ है. उनकी ये बात दिल जीतने वाली हैं. बता दें प्रभास और दीपिका के साथ इस प्रोजेक्ट में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी नज़र आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Ghoomer First Look: फिल्म ‘घूमर’ का फर्स्ट लुक जारी, सैयामी खेर के साथ रोमांस करते दिखेंगे अभिषेक बच्चन

Sonu Sood ने फिर जीता दिल, थाईलैंड में फंसे शख्स को बुलाया वापस, कहा- हिंदुस्‍तानी भाई हो मेरे

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.