Prabhas Postpones Shoot After Deepika Padukone Health Scare: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और बाहुबली एक्टर प्रभास (Prabhas) की जोड़ी फिल्म प्रोजेक्ट के (Project K) में देखने को मिलेगी. पहली बार दीपिका और प्रभास किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. हाल ही में सेट पर दीपिका पादुकोण की तबियत बिगड़ गई थी. उन्हें घबराहट महसूस हो रही थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था. फिलहाल दीपिका की हालत ठीक बताई जा रही हैं, लेकिन आगे की शूटिंग के लिए प्रभास ने अहम फैसला लिया है, जिसकी सभी तारीफ कर रहे हैं.

प्रभास ने उठाया ये बड़ा कदम

प्रभास अपनी को-स्टार दीपिका की तबियत बिगड़ने से काफी परेशान हो गए थे. मेकर्स भी दीपिका की सेहत को लेकर चिंतित हैं. दीपिका की तबियत बिगड़ने के बाद शूटिंग पोस्टपोन कर दी गई थी. अब ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका और प्रभास फिल्म के लिए एक खास सीन को शूट करने वाले थे, लेकिन प्रभास ने मेकर्स से शूटिंग को रीशेड्यूल करने का रिक्वेस्ट किया. उन्होंने मेकर्स से कहा कि दीपिका जब बेहतर फील करेंगी और रिकवर हो जाएंगी तभी फिल्म की शूटिंग होगी. प्रभास के कहने पर फिलहाल मेकर्स ने एक हफ्ते के लिए शूटिंग की शेड्यूल होल्ड कर दी है.

क्या हुआ था दीपिका को

दीपिका बीते मंगलवार प्रभास के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग कर रही थी. तभी उन्हें सेट पर घबराहट सी महसूर हुई, जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया था. फिलहाल दीपिका ठीक हैं। खबरों की माने तो दीपिका मुंबई में अपने घर पर हैं और रेस्ट कर रही है.


दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट

ठीक होने के बाद सबसे पहले दीपिका प्रभास के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग पूरी करेगी. दीपिका और प्रभास की जोड़ी पहली बार इस फिल्म में देखी जाएगी, जिसके लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म में दीपिका और प्रभास के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और दिशा पटानी (Disha Patani) भी अहम रोल में हैं. इसके अलावा दीपिका शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘पठान’ और ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan) की  ‘फाइटर’ के लिए भी शूटिंग शुरू करेंगी.  

ये भी पढ़ें-सेट पर अचानक दीपिका की तबीयत बिगड़ने से परेशान हो गए थे प्रभास, उठाया था ये बड़ा कदम

Deepika Padukone Health: हार्ट रेट तेज़ होने पर अस्पताल पहुंची दीपिका पादुकोण की अब कैसी है तबीयत? सामने आया बड़ा अपडेट



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.