Sherbagga Postponed: सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Mose Waala) के निधन के बाद से पंजाबी इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है. सिद्धू मूसेवाला की मौत के गम से लोग बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. इसी बीच एक्टर एमी विर्क (Ammy Virk) ने अपनी फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन करने का फैसला लिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपनी आने वाली फिल्म शेर बग्गा (Sher Bagga) को पोस्टपोन करने का फैसला लिया है. इस फिल्म में एमी के साथ सोनम बाजवा लीड रोल में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. एमी ने सिद्धू के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है.

एमी विर्क ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर किया है. उन्होंने लिखा-  बतौर शेरबग्गा टीम, हम आपसे 10 जून को आपके पास के सिनेमाघरों में सिनेमा को सेलिब्रेट करने के लिए मिलने वाले थे लेकिन बहुत दुख और  इस मुश्किल समय की वजह से हम इस स्थिति में नहीं हैं कि इस आर्ट को सेलिब्रेट कर सकें.  जिसकी वजह से हम शेरबग्गा की रिलीज को पोस्टपोन कर रहे हैं.

सिद्धू मूसेवाला के साथ शेयर की फोटो
एमी विर्क ने दोस्तों और सिद्धू मूसेवाला के साथ तस्वीर शेयर की है. सिद्धू और एमी फोटो में फ्रंटसीट पर बैठे नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने दिल टूटने वाली इमोजी पोस्ट की.

वर्कफ्रंट की बात करें तो एमी आखिरी बार फिल्म सौकन सौंकने में सरगुन मेहता और निम्रत खेरा के साथ नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है. इस फिल्म ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. शेरबग्गा के अलावा एमी फिल्म ओए मखना में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ तानिया सिंह लीड रोल में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें: Karan Johar Birthday Party: करण जौहर की पार्टी में 50 लोग हुए कोरोना संक्रमित, कई बॉलीवुड सेलेब्स इस लिस्ट में हैं शामिल

Salman Khan Death Threat: सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी, पिता सलीम को जॉगिंग के वक्त मिला पत्र



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.