हाइलाइट्स

विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ शतक जड़ा था
एशिया कप फाइनल में पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा था.

नई दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम लंबे समय से टी20 इंटरनेशल क्रिकेट में नंबर 1 बल्लेबाज रहे हैं. एशिया कप के फाइनल में हार के बाद और मोहम्मद रिजवान के साथ धीमी स्ट्राइक रेट को लेकर भी उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा ने आलोचकों को जवाब देने के लिए भारतीय दिग्गज विराट कोहली का उदाहरण दिया है.

रमीज राजा ने पाकिस्तानी चैनल समा टीवी पर कहा, “पाकिस्तान टीम ने एशिया कप फाइनल में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था, जिसके कारण उन्हें कठोर आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था. कोहली ने जब अफगानिस्तान के खिलाफ शतक जड़ा था तो भारतीय फैंस और मीडिया पूरे एशिया कप अभियान के बारे में भूल गए थे. वह एशिया कप में प्रबल दावेदार होने के बावजूद हार गए”.

IND vs SA: ‘विराट कोहली और रोहित शर्मा मेरे आदर्श हैं’ – 1st वनडे मैच से पहले किसने कहा

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के प्रशंसकों ने ऐसा नहीं किया जब बाबर ने शतक बनाया तो वह बाबर की स्ट्राइक रेट को लेकर उनकी आलोचना करने लगे. रमीज राजा ने कहा, ‘हां हम फाइनल में पहुंचे और अच्छा नहीं खेलें, लेकिन एक बुरा दिन होता है. एशिया कप में अन्य टीमें भी थी. भारत की फाइनल में नहीं पहुंचने के लिए आलोचना होनी चाहिए थी, लेकिन उनके फैंस और मीडिया ऐसा नहीं करते हैं. मैं आपको बता दूं कि विराट ने जब अफगानिस्तान के खिलाफ शतक बनाया तो वे अपना एशिया कप अभियान भूल गए थे. लेकिन क्या हम कभी ऐसा करेंगे?’

IND v SA: टी20 के बाद आज से शुरू होगी ODI की जंग… जानिए आंकड़ों में कौन किसपर भारी

बता दें कि पाकिस्तान को हाल में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा. पाकिस्तान की टीम ट्राई सीरीज टूर्नामेंट खेलने के लिए न्यूजीलैंड पहुंच गई है, जहां वह कल (7 अक्टूबर) को बांग्लादेश के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलेगी.

Tags: Asia cup, Babar Azam, Mohammad Rizwan, Ramiz Raja, Virat Kohli

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.