नई दिल्ली. इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 7 टी20 मैचों की सीरीज का 5वां मुकाबला लाहौर में बुधवार शाम (28 सितंबर) को खेला जाएगा. यह सीरीज फिलहाल 2-2 से बराबर है. पाकिस्तान ने चौथा टी20 मुकाबाल हारिस रऊफ के दम पर 3 रन के नजदीकी अंतर से हराया. इस मुकाबले से पहले इंग्लैंड के लिए बुरी खबर है. टीम के नियमित कप्तान जॉस बटलर नहीं खेलेंगे. इंग्लैंड की कमान मोईन अली के हाथों में ही रहेगी. पाकिस्तान की जीत के लिए मोहम्मद रिजवान और कप्तान बाबर आजम का चलना जरूरी है. दोनों खिलाड़ियों ने दूसरे मुकाबले में 200 रनों के लक्ष्य का पीछा बिना विकेट खोए हासिल किया था. दूसरे टी20 मुकाबले में बाबर ने नाबाद शतकीय पारी भी खेली. इसके अलावा रिजवान ने चौथे मुकाबले में 88 रनों की पारी की जबरदस्त पारी खेली.

  • पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सात टी20 मैचों की सीरीज का 5वां मुकाबला कब खेला जाएगा?

  • पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सात टी20 मैचों की सीरीज का 5वां मुकाबला 28 सितंबर (बुधवार) को खेला जाएगा.

  • पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सात टी20 मैचों की सीरीज का 5वां मुकाबला कहां खेला जाएगा?

  • पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सात टी20 मैचों की सीरीज का 5वां मुकाबला लाहौर के मैदान पर खेला जाएगा.

  • पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सात टी20 मैचों की सीरीज का 5वां मुकाबला किस समय खेला जाएगा?

  • पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सात टी20 मैचों की सीरीज का 5वां मुकाबला रात 8 बजे से खेला जाएगा. टॉस शाम 7.30 बजे होगा.

  • पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सात टी20 मैचों की सीरीज के 5वें मुकाबले का लाइव टेलिकास्ट कहां देखें?

  • ]पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सात टी20 मैचों की सीरीज के 5वें मुकाबले का लाइव टेलिकास्ट सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर देख सकते हैं.

  • पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सात टी20 मैचों की सीरीज के 5वें मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?

  • ]पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सात टी20 मैचों की सीरीज के 5वें मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर देख सकते हैं. मैच की लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट News18 Hindi को फॉलो करिए.

    पाकिस्तान की टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आमिर जमाल, अबरार अहमद, आसिफ अली, हैदर अली, हैरिस रउफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हैरिस, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह, शाहनवाज दहानी, शान मसूद और उस्मान कादिरी.

    इंग्लैंड की टीम: जॉस बटलर(कप्तान), मोईन अली, एलेक्स हेल्स, हैरी ब्रूक, बेन डकेट, डेविड मलान, विल जैक्स, सैम कर्रन, लियाम डाउसन, डेविड विली, क्रिस वोक्स, ल्यूक वुड, जॉर्डन कॉक्स, फिलिप साल्ट, रिचर्ड ग्लीसन, टॉम हेल्म, आदिल रशीद, ओली स्टोन, रीस टोप्ली और मार्क वुड.

    Tags: Babar Azam, Karachi, Live Streaming, Moeen ali, Pakistan vs England

    Source link

    By admin

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.