नई दिल्ली. इंग्लैंड की टीम ने सात टी20 मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में पाकिस्तान की टीम को 67 रनों के बड़े अंतर से हराया. इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 209 रन बनाया. पाकिस्तान की टीम 8 विकेट के नुकसान पर 142 रन ही बना सकी. इंग्लैंड की ओर से डेविड मलान ने 47 गेंदों में आठ चौके और तीन छक्के की मदद से 78 रनों की पारी खेली. उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया. वहीं, पूरी सीरीज में शानदार बल्लेबाजी करने वाले हैरी ब्रूक को मैन ऑफ द सीरीज का खिताब मिला. ब्रूक ने आखिरी मुकाबले में भी 46 रनों की नाबाद पारी खेली.

इस मुकाबले में मोईन अली को बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला. वहीं, गेंदबाजी में उन्होंने एक ओवर में पांच रन दिए. स्टार ऑलराउंडर को विकेट नहीं मिला. इस सीरीज के 7 मैच सिर्फ दो वेन्यू पर ही खेले गए. पहले चार मुकाबले कराची में हुए तो आखिरी तीन लाहौर में. अली ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में लाहौर और कराची की तुलना पर दिलचस्प बयान दिया. अली ने लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में सीरीज जीत के बाद पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि लाहौर के खाने से वह थोड़े निराश हुए. उन्होंने कहा कि कराची का भोजन बेहतर था.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : October 03, 2022, 10:33 IST

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.