हाइलाइट्स

राशिद खान ने भरी हुंकार
कहा- इंशाल्लाह मजबूत वापसी करेंगे
पाक टीम के खिलाफ अफगान टीम को मिली हार

नई दिल्ली. एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का एक बेहद ही रोमांचक मुकाबला बीते कल पाकिस्तान और अफगानिस्तान (Pakistan vs Afghanistan) के बीच शारजाह में खेला गया. इस मुकाबले में पाक टीम को आखिरी ओवर में जीत मिली. मैच के दौरान अफगानिस्तान की टीम भी हमेशा बनी रही, लेकिन टीम को आखिरी ओवर में नसीब का साथ नहीं मिला और एक विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा. पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद अफगानिस्तान के सभी खिलाड़ी मायूस नजर आए. टीम के अनुभवी स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी निराशा जाहिर की है.

स्टार स्पिनर ने पाकिस्तान बनाम अफगानिस्तान मुकाबले के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हम अंत तक लड़े और मुझे अपनी टीम पर बहुत गर्व है. हम सीखते रहेंगे और इंशाल्लाह मजबूती के साथ वापसी करेंगे.’ बता दें बीते कल अफगानिस्तान की टीम छोटे से लक्ष्य के बचाव के लिए जीजान से लड़ी. अगर यह टार्गेट थोड़ा और बड़ा होता तो मैच का नतीजा कुछ और हो सकता था.

यह भी पढ़ें- PAK vs AFG: आसिफ अली ने अफगानिस्तान के गेंदबाज को मारने के लिए उठा लिया बल्ला, वीडियो हो रहा वायरल

बीते कल पाक टीम ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला लिया था. बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान की शुरुआत तो ठीक ठाक रही, लेकिन मध्य के ओवरों में अन्य बल्लेबाजों के विफल होने से टीम छह विकेट के नुकसान पर 129 रन ही बना सकी.

गेंदबाजी के दौरान हालांकि अफगान गेंदबाज प्रचंड लय में नजर आए. एक बार तो लगा इस छोटे से लक्ष्य का टीम बचाव कर लेगी, लेकिन आखिरी ओवर में नशीम शाह ने छक्का लगाते हुए अफगान टीम के उम्मीदों पर पानी फेर दिया.

पाकिस्तान के खिलाफ बीते कल फजलहक फारूकी और फरीद अहमद ने सर्वाधिक तीन-तीन सफलता प्राप्त की. इसके अलावा सदाबहार राशिद खान ने 25 रन खर्च कर दो विकेट चटकाए.

Tags: Afghanistan Cricket, Afghanistan vs Pakistan, Asia cup, Pakistan cricket team, Rashid khan



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.