OTT New Release- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@NETFLIXINDIA
OTT New Release

Highlights

  • ओटीटी प्लेटफॉर्म दर्शकों के मनोरंजन का एक खास कोना बन गया है
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते कोई न कोई सीरीज रिलीज हो रही है
  • इस हफ्ते दो सीरीज हिंदी के दर्शकों के लिए एंटरटेनर साबित हो सकती हैं

OTT New Release: बदलते दौर के साथ दर्शक अपने मनोरंजन के लिए ओटीटी की दुनिया में हर हफ्ते कुछ अलग तलाशते हैं। अलग अलग प्लेटफॉर्म आने की वजह मनोरंजन का दायरा भी बढ़ गया है और बड़े कलाकारों को भी यह विधा अप पसंद आने लगी है। जिसका नतीजा है कि बड़े स्टार्स ओटीटी की दुनिया में कदम रख रहे हैं। 62 साल की उम्र में मझे हुए एक्टर बोमन ईरानी अब ओटीटी की दुनिया में अपना हाथ आजमाएंगे।

आइए जानते हैं इस हफ्ते किन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कौन सीरीज आपको देखनी चाहिए।

शी 2

नेटफ्लिक्स की चर्चित सीरीज ‘शी’ में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री अदिति पोहनकर एक बार फिर इस सीजन के सीक्वल में नजर आएंगी। वह इस सीरीज में एक अंडरकवर कांस्टेबल के किरदार में होंगी। अपनी बीती सीरीज के किरदार को दोहराते हुए अभिनेत्री एक बार फिर नेटफ्लिक्स के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने वाली हैं। उन्हें प्राकाश झा की सीरीज आश्रम से दर्शकों का प्यार हासिल हुआ है। 

मासूम

दिग्गज एक्टर बोमन ईरानी डिज्नी प्लस हॉट स्टार की सीरीज ‘मासूम’ के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना आगाज़ करेंगे। माहिर देसाई के निर्देशन में बनी सीरीज की कहानी पंजाब के एक शहर के आरी किनारी घूमती है। इस सीरीज की कहानी एक परिवार के अनकहे सच को उजागर करेगी। बोमन ईरानी के इस सीरीज से डेब्यू करने वाले हैं, जिसे लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। यह सीरीज 17 जून से स्ट्रीम की जाएगी। 

अगले हफ्ते ये कंटेंट करेंगे आपका मनोरंजन

अगले हफ्ते डिज्नी हॉटस्टार पर मिस मार्वल की सीरीज का नया एपिसोड भी रिलीज होने वाला है। मार्वल सुपरहिरोज़ की कई सीरीज इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा चुकी हैं। इसी कड़ी में मौजूदा सीरीज के एपिसोड ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाले हैं। 



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.