Swara Bhasker Reaction: पैगंबर मुहम्मद पर विवादित टिप्पणी कर नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं.उन्हें बीजेपी से निलंबित किया जा चुका है. नूपुर की टिप्पणी के बाद उनके खिलाफ लोग सड़कों पर उतर गए हैं. नुपूर के के मामले में कई बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन सामने आए हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने नूपुर का समर्थन भी किया. इस मामले में हाल ही में पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का रिएक्शन सामने आया था. जिसे सुनने के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) भड़क गई हैं. उन्होंने गौतम गंभीर को खरी-खोटी सुना दी है. गौतम ने ट्वीट किया था. जिसके बाद स्वरा ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

गौतम गंभीर ने ट्वीट किया-माफी मांग चुकी महिला के खिलाफ पूरे देश में नफरत का माहौल है और उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है. इस पर तथाकथित धर्मनिरपेक्ष उदारवादियों की चुप्पी बहरा कर देने वाली है. गौतम का ट्वीट स्वरा भास्कर ने शेयर किया है.

गौतम पर भड़की स्वरा
स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं. स्वरा ने गौतम गंभीर के ट्वीट का स्क्रीनशॉर्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा- इनको बुल्डोजर की आवाज नहीं सुनाई पड़ रही लेकिन.

स्वरा ने इससे पहले अपनी स्टोरी पर शेयर किया था- इन दिनों भारत में रहना असहाय क्रोध की निरंतर स्थिति में रहना है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो स्वरा भास्कर आखिरी बार दिव्या दत्ता और शबाना आजमी के साथ शीर कोरमा में नजर आईं थीं. स्वरा अपने प्रोजेक्ट्स की सोशल मीडिया पर फैंस को जानकारी देती रहती हैं.

ये भी पढ़ें: Brahmastra: आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से सामने आया मौनी रॉय का खतरनाक लुक, लाल आंखें देख खौफ खा जाएंगे आप

Sushant Singh Rajput Story: जब अपनी मां की मन्नत पूरी करने नाव से ननिहाल पहुंचे थे सुशांत सिंह राजपूत

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.