Nick Jonas Talk About Daughter: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) इसी साल माता-पिता बने हैं. इस साल के शुरुआत में बेटी मालती का जन्म हुआ है. प्रियंका और निक सेरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने हैं. प्रियंका और निक ने बेटी के जन्म के करीब 100 दिन बाद उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी.  मालती जन्म के बाद 100 दिनों तक एनआईसीयू में रही है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इसकी जानकारी दी थी. निक जोनस ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने बेटी के अस्पताल में रहने के बारे में सोशल मीडिया पर क्यों बताया था.

पीपल को दिए इंटरव्यू में निक जोनस ने खुलासा किया है कि क्योंकि उनके और प्रियंका के लिए बेबी गर्ल के हॉस्पिटलाइजेशन और पेरेंटिंग जर्नी के बारे में बात करना क्यों जरुरी था. निक ने कहा- मुझे लगता है हमने जो सोशल मीडिया पर शेयर किया वो हमने महसूस किया. आभारी हैं कि बेबी को घर लेकर आ पाए लेकिन उन सभी लोगों को शुक्रिया जो हॉस्पिटल में इस जर्नी का हिस्सा रहे हैं. निक ने आगे कहा कि हम चाहते हैं कि लोगों को इस जर्नी के बारे में पता चले. फिर चाहे वो डायबिटीज या कोई और चैलेंज हो जिससे हम गुजरे हैं, आप अकेले नहीं हैं.


प्रियंका हैं परफेक्ट पार्टनर
निक ने आगे कहा कि प्रियंका एक परफेक्ट पार्टनर हैं. चाहे कुछ भी हो वह रॉक सॉलिड की  तरह उस समय खड़ी रहीं और अपनी इस जर्नी में अभी भी ऐसा ही कर रही हैं. जब से प्रियंका और निक की बेटी घर आई है दोनों उसी के बारे में बात करती है.

निक ने बताया कि फैमिली ने प्रियंका का पहला मदर्स डे मालती के साथ सेलिब्रेट किया.

ये भी पढ़ें: Arbaaz Malaika: तलाक से बहुत पहले ही अरबाज़ खान ने ज़ाहिर किया था अपना डर, कहा था-मलाइका कहीं मुझसे दूर ना चली जाएं!

Brahmastra: रणबीर कपूर की वजह से फिल्म को बनने में लगे थे इतने साल, डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने किया खुलासा



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.