Nayanthara Vignesh Shivan Reached Cochin: साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और निर्माता विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने 9 जून 2022 को महाबलिपुरम (Mahabalipuram) में शादी रचाई. शादी में बॉलीवुड और टॉलीवुड से लेकर राजनीति जगत से भी जाने-माने लोग शामिल हुई. नयनतारा और विग्नेश की शादी खूब चर्चा में रही और शादी के बाद भी कपल सुर्खियों में हैं. अब शादी पांच दिन बाद नयनतारा पति विग्नेश के साथ अपने मायके पहुंची हैं. यहां कपल कुछ दिन फैमली के साथ टाइम स्पेंड करेंगे.

रिपोर्ट्स की माने तो, नयनतारा के माता-पिता स्वास्थ्य संबंधी कारणों से नयनतारा और विग्नेश की शादी में नहीं पहुंच पाए थे. इसलिए शादी के बाद अब नयनतारा और विग्नेश उनसे मिलने और आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे हैं. कोचिन के एयरपोर्ट से न्यूली मैरिड कपल की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

 

शादी के बाद विवादों में कपल

शादी के तुरंत बाद नयनतारा और विग्नेश तिरुपति मंदिर दर्शन करने पहुंचे. दोनों भगवान वेंकटेश्वर के कल्याणोत्सव में भाग लेने के लिए तिरुपति के पहाड़ी मंदिर गए. लेकिन मंदिर के भीतर जूते-चप्पल ले जाना मना होता है और कपल को चप्पल पहने हुए देखा गया था, जिसके बाद दोनों को खूब ट्रोल किया गया. इसे लेकर दोनों विवादों में आ गए. हालांकि बाद में विग्नेश और नयनतारा ने इसके लिए माफी भी मांगी.


शादी के बाद जल्द काम पर लौटेंगी नयनतारा

नयनतारा फिलहाल पति विग्नेश के साथ मायके में है और कुछ दिन फैमली के साथ समय बिताएंगी. लेकिन इसके बाद वह सीधे काम पर पहुंचेंगी. नयनतारा शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ एटली (Atlee) की फिल्म जवान (Jawan) में नजर आने वाली है. खबरों की माने तो जल्द ही नयनतारा इसकी शूटिंग करने के लिए सेट पर पहुंचेंगी. फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज हो सकती है. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. शाहरुक खान, नयनतारा की शादी में भी शामिल हुए थे.

ये भी पढ़ें- South Actresses Fees: नयनतारा से सामंथा तक, एक फिल्म में काम करने के लिए करोड़ों की फीस लेती हैं साउथ की एक्ट्रेसेस!

   



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.