Mumbai suicide case- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV
Mumbai suicide case

Highlights

  • मोबाइल पर गेम खेलने से मना करने पर बच्चे ने खत्म कर ली जिंदगी
  • सुसाइड नोट में लिखा- सब पढ़ाई के लिए प्रेशर डालते हैं
  • मलाड और कांदीवली स्टेशन के बीच में मिला शव

Mumbai suicide case: बच्चे को मोबाइल पर गेम खेलने से मना करना एक मां को जिंदगीभर का गम दे गया। मामला मुंबई का है, जहां एक 16 साल के बच्चे ने केवल इसलिए सुसाइड कर ली क्योंकि उसकी मां ने उसे मोबाइल पर गेम खेलने से मना कर दिया था। सुसाइड करने से पहले बच्चे ने एक नोट भी लिखा, जिसमें उसने कहा कि मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं,अब कभी नहीं आऊंगा। मुझे ढूंढने की कोशिश मत करना।

बच्चे का नाम ओम भरत है और उसकी उम्र महज 16 साल थी। उसने सुसाइड नोट में ये भी लिखा है कि उसका परिवार हर वक्त उस पर पढ़ाई का प्रेशर बनाता था। दरअसल गुरुवार शाम को ओम मोबाइल पर गेम खेल रहा था, तभी उसकी मां ने उसके हाथ से मोबाइल ले लिया और पढ़ने के लिए डांटा। 

इसके बाद मां कुछ देर बाद जब घर लौटी तो उनको ओम का सुसाइड नोट मिला। इस नोट के मिलते ही परिवार ने दिंडोशी पुलिस स्टेशन को सूचना दी। कुछ देर में दिंडोशी पुलिस को जानकारी मिली कि मलाड और कांदीवली स्टेशन के बीच मे एक बच्चे का शव मिला है। पुलिस जांच में ये शव ओम का ही निकला। 

बोरीवली जीआरपी ने इस मामले में एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट दर्ज करके, उसे आगे की जांच के लिए दिंडोशी पुलिस स्टेशन को ट्रांसफर कर दिया। 

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.