इस समय लारा दत्ता (Lara Dutta ) की वेबसीरीज हिकअप्स एंड हुकअप्स चर्चा में है. इस वेबसीरीज को कुणाल कोहली ने निर्देशित किया है यह वेबसीरीज ड्रामा, रोमांस और कॉमेडी से भरपूर तड़का है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 26 Nov 2021, 04:31:19 PM

Lara Dutta

Lara Dutta (Photo Credit: News Nation)

  • Rating
  • Star Cast
  • लारा दत्ता
  • Director
  • कुणाल कोहली
  • Producer
  • कुणाल कोहली

मुंबई:  

इस समय लारा दत्ता की वेबसीरीज हिकअप्स एंड हुकअप्स चर्चा में है. इस वेबसीरीज को कुणाल कोहली ने निर्देशित किया है यह वेबसीरीज ड्रामा, रोमांस और कॉमेडी से भरपूर तड़का है. इसे देखकर कोई भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएगा.  यह वेब सीरीज एक ऐसे खुले विचार वाले परिवार की है, जो ब्रेकफास्ट से लेकर सेक्सुअल एनकाउंटर्स तक सारी बातें आपस में एक दूसरे से शेयर करते हैं. लॉयंस गेट प्ले पर रिलीज हिकअप्स एंड हुकअप्स नए समाज का परिवेश द‍िखाते हुए परिवार में बोल्‍ड सब्‍जेक्‍ट्स पर भी बात करने की जरूरत समझाता है.

यह भी जानें –सुनील दत्त की दी हुई साड़ी का आखिर नरगिस क्यों करती थीं ऐसा हाल

रोमांस और कॉमेडी से भरपूर यह वेब सीरीज दर्शकों को काफी गुगुदाने वाली है. लारा दत्ता और प्रतीक बब्बर इस सीरीज में मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. लारा दत्ता इस सीरीज में 39 वर्षीय मॉडर्न भारतीय नारी के किरदार में नजर आ रही हैं, जो पति का घर छोड़ने के बाद र‍िलेशनश‍िप्‍स को कई एंगल से एक्‍सप्‍लोर कर रही है. वहीं प्रतीक बब्बर लारा दत्ता यानि वसुधा के भाई का किरदार निभा रहे हैं. यह सीरीज दो पीढ़ियों के डेटिंग और मॉडर्न रिलेशनशिप के इर्द-गिर्द एक दिल छू लेने वाली कॉमेडी है. हाल ही में यह वेबसीरीज लॉयंस गेट प्ले पर रिलीज हुई है.

यह शो वसुधा राव (लारा दत्ता) के ईर्द-गिर्द घूमता नजर आ रहा है जो अपने भाई अखिल राव (प्रतीक बब्बर) और बेटा कावन्या खट्टर (शिनोवा) के साथ रहने वाली सिंगल मदर है. वेबसीरीज की कहानी दिलचस्प है, जो आपको हंसाने के साथ काफी भावुक भी करेगी. वसुधा के डेटिंग प्रोफाइल से वेब सीरीज की शुरुआत होती है, जिसे देखकर अखिल मजाकिया अंदाज में कहता है कि ये आपकी डेटिंग प्रोफाइल है या एफआईआर रिपोर्ट, तभी उनके पैरेंट्स का वीडियो कॉल के लिए मैसेज आ जाता है.

अब दोनों इस बात को लेकर चिंतित हो जाते हैं कि कहीं वे बैंगलोर न शिफ्ट हो जाएं. अखिल अपनी बहन की डेटिंग प्रोफाइल बनाने की जिम्मेदारी लेता है और उसका पहला डेट वसुधा को मिल जाता है. आप सीरीज में देख सकते हैं कि किस तरह एक परिवार के सभी सदस्य अपनी सारी बातों को आपस में साझा करते हैं.

वेब सीरीज में लारा दत्ता के साथ प्रतीक बब्बर की एक्टिंग को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. प्रतीक का मजाकिया अंदाज आपको हंसाकर लोटपोट कर देगा. द‍िव्‍या सेठ, मीरा चोपड़ा, नास‍िर अब्‍दुल्‍ला भी अपने रोल में जमे हैं. अगर आप नए परिवेश में र‍िश्‍तों के बदलते पैमाने देखना और समझना चाहते हैं और साथ ही हंसी की भी अच्‍छी डोज चाहते हैं तो हिकअप्स एंड हुकअप्स आपके ल‍िए अच्‍छा विकल्प है.





संबंधित लेख

First Published : 26 Nov 2021, 04:21:47 PM



For all the Latest Entertainment News, Movie Review News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.