Mobile Snatching, Mobile Snatching Video, Mobile Snatching Video Bihar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV
Mobile Snatching Screengrab/Mohammad Sameer.

Highlights

  • रेल पुल पर शख्स झपट्टा मारकर मोबाइल फोन छीन लेता है।
  • ट्रेन में बैठा लड़का अचानक हुई घटना से भौंचक्का रह जाता है।
  • रेल एसपी ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से यह गिरोह सक्रिय है।

Mobile Snatching: बिहार के कटिहार रेल मंडल में बेगूसराय रेल थाना से जुड़ा एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग ट्रेन में बैठे हुए नदी का वीडियो बना रहे थे, गाने सुन रहे थे कि तभी एक शख्स झपट्टा मारकर मोबाइल छीन लेता है। यह सब कुछ इतनी तेजी से होता है कि एक पल तो कुछ समझ ही नहीं आता। एक सेकेंड के लिए वह लड़का, जिसका मोबाइल छीना जा चुका होता है, भौंचक्का रह जाता है। जब वह अपना इयरफोन हटाकर कहता है, ‘मोबाइल ले गया’, तब जाकर पूरा माजरा समझ में आता है।

समीर के हाथों से छिन ले गया मोबाइल

कटिहार नगर थाना क्षेत्र के राम पारा मोहल्ले के रहने वाले मोहम्मद समीर ने अपनी शिकायत में बताया कि वह 4 जून को इंटरसिटी एक्सप्रेस से पटना से कटिहार लौट रहा था। बेगूसराय से ट्रेन आगे के लिए निकल ही रही थी कि उसी दौरान गेट के पास खड़े समीर के मोबाइल को पुल पर खड़े शख्स ने झपट्टा मारकर उड़ा लिया। समीर के पीछे मौजूद अन्य रेल यात्री के फोन में इस लाइव लूट का वीडियो कैद हो गया। इस मामले पर कटिहार रेल एसपी डॉ. संजय भारती ने कहा पिछले कुछ दिनों से ये गिरोह इस पुल पर सक्रिय है, पहले भी ऐसे कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

देखें: 33वें सेकंड में लड़के के हाथ से छिन जाता है मोबाइल फोन

‘ऐसे मामलों में कई लोग जेल जा चुके हैं’
घटना के बारे में बोलते हुए कटिहार के रेल एसपी डॉ. संजय भारती ने कहा, ‘उस एरिया में पहले से भी पुलिस तैनात रहती है। इनका मॉडस ऑपरेंडी यही है कि कोई बात कर रहा होता तो डंडे आदि से मारकर उसका मोबाइल गिरा देते हैं और फिर ले लेते हैं। ऐसे मामलों में कई लोग जेल जा चुके हैं। इस मामले में और भी लोगों को चिन्हित कर रहे हैं, और इसमें पूरी कार्रवाई की जाएगी। चोरी पर हमें हर हाल में अंकुश लगाना है, तभी हम समझेंगे कि हमारा प्रयास सार्थक हुआ है।’ रेल एसपी ने कहा कि यात्रियों को भी अपनी सुरक्षा का ध्यान रखना चाहिए।

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.