Mika Di Vohti:  फिल्म इंडस्ट्री के जानेमाने सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) की जिंदगी में आखिरकार वो वक्त आ ही गया जब सिंगर किसी एक लड़की के साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताने के लिए तैयार हैं. मीका जल्द ही अपनी जीवनसाथी की तलाश में जुटने वाले हैं. मीका का शो ‘मीका दी वोटी’ (Mika Di Vohti) जल्द स्टार भारत पर शुरू होने वाला है उससे पहले स्टार भारत पर लगातार कुछ मज़ेदार प्रोमो शेयर किए जा रहे हैं जिसमें मीका के दोस्त उन्हें अलग-अलग सलाह और शुभकामना देते दिख रहे हैं. लेकिन इन सारे मस्तीभरे वीडियो के बीच हाल ही में मीका का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें वो थोड़ा भावुक होते दिख रहे हैं.  वीडियो में दिख रहा है कि कपिल मीका के बारे में कुछ ऐसा कहते हैं जिसे सुनकर सिंगर की आंखें नम हो जाती हैं और वो कॉमेडियन को गले लगा लेते हैं.

वीडियो में कपिल कहते हुए दिख रहे हैं, ‘ये आदमी जिसके साथ भी शादी करेगा वो लड़की सचमुच बहुत लकी होगी. ये इंसान उन लोगों का भी ध्यान रखता है जो इनको जानते भी नहीं हैं जो इनसे बिल्कुल अंजान हैं. सोचिए ये इंसान उन लोगों को इतना प्यार करता है तो अपनी लाइफ पार्टनर को कितना प्यार करेगा. मैं ये महसूस कर सकता हूं. दिला से दुआएं हैं आपके लिए.मेरी जान है ये बंदा.’ कपिल की ये बातें सुनकर मीका भावुक हो जाते हैं और उन्हें लगे लगा लेते हैं.

बता दें कि स्वयंवर ‘मीका दी वोटी’ अब से 5 दिन बाद यानी 19 जून से होने वाला है. जिसका टेलीकास्ट स्टार भारत टीवी चैनल पर रात 8 बजे से किया जाएगा. मीका के इस स्वयंवर शो में 12 लड़कियों ने भाग लिया है, जो कि की देश के अलग-अलग कोने से आई हैं. ऐसे में यह देखना दिलचस्प रहेगा की, इन 12 कुंवारी कन्याओं में से कौन मीका सिंह की दुल्हनिया बनेगी.

कॉमेडी हो या एक्शन, रोमांस हो या फिर हॉरर, हर जॉनर में सबके पसंदीदा हैं कार्तिक आर्यन

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.