Malaika Arora Arjun Kapoor Love Life: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) आज एक सीरियस रिलेशनशिप शेयर करते हैं. आज हम आपको मलाइका और अर्जुन की बॉन्डिंग से जुड़ी एक बात बताने जा रहे हैं. असल में आज से कुछ समय पहले, मलाइका और अर्जुन के ब्रेकअप की ख़बरें चर्चाओं में आई थीं. इन ख़बरों का ना सिर्फ मलाइका और अर्जुन ने खंडन किया था बल्कि इन्हें कोरी बकवास भी करार दिया था. इसी दौरान मलाइका ने अर्जुन से अपने रिश्ते को लेकर दिल को छू लेने वाली एक बात कही थी. मलाइका ने कहा था कि अर्जुन उन्हें अंदर-बाहर अच्छे से जानते हैं और उन्हें हंसाते और खुश रखते हैं. 
 
आपको बता दें कि मलाइका और अर्जुन ने कभी भी अपने रिलेशन को किसी से छिपाया नहीं है और अक्सर इन्हें साथ-साथ देखा जाता है.  बहरहाल, आपको बता दें कि अर्जुन कपूर से पहले मलाइका की लाइफ में अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) थे. इन दोनों की शादी साल 1998 में हुई थी.

अरबाज़ से शादी के बाद मलाइका के घर बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) का जन्म हुआ था. कहते हैं कि मलाइका और अरबाज़ की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी. पहली नज़र में एक दूसरे को देखते ही मलाइका और अरबाज़ को एक दूसरे से प्यार हो गया था. 


 
हालांकि, शादी के 19 साल बाद 2017 में सबको चौंकाते हुए मलाइका और अरबाज़ ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था. आपको बता दें कि अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) भी इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani)  को डेट कर रहे हैं.

Dharmendra: जब स्ट्रगल के दौरान भूख से बेहाल धर्मेंद्र ने उठा लिया था ऐसा कदम, डॉक्टर ने कह दी थी चौंकाने वाली बात!

Sunil Dutt: 25 रुपये की सैलरी पर काम करते थे सुनील दत्त, दिलीप कुमार की फिल्म के सेट पर बदली किस्मत और बन गए हीरो

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.