हाइलाइट्स

जेसी राइडर और मोहम्मद कैफ की तूफानी बल्लेबाजी
मणिपाल ने इंडिया कैपिटल्स को दिया 162 रनों का लक्ष्य
जेसी राइडर ने 56 गेंद में बनाए 79 रन

नई दिल्ली. लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) का 10वां मुकाबला गुरुवार यानी आज कटक में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में मणिपाल टाइगर्स (Manipal Tigers) की टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडिया कैपिटल्स (India Capitals) के सामने निर्धारित ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 162 रनों का लक्ष्य रखा है. टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व विध्वंसक बल्लेबाज जेसी राइडर (Jesse Ryder) प्रचंड फॉर्म में नजर आए, और 56 गेंद में 141.07 की स्ट्राइक रेट से सर्वाधिक 79 रनों की अर्द्धशतकीय पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से पांच चौके एवं पांच बेहतरीन छक्के निकले.

जेसी राइडर के अलावा भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ भी रंग में नजर आए. उन्होंने टीम के लिए तीसरे क्रम पर 48 गेंद में 139.58 की स्ट्राइक रेट से 67 रनों की बेशकीमती पारी खेली. इस दौरान उन्होंने टटेंडा टायबू (Tatenda Taibu) के जल्द आउट हो जाने के बाद राइडर के साथ एक अहम शतकीय साझेदारी भी की. दोनों बल्लेबाजों के बीच दूसरे विकेट के लिए 126 रनों की शतकीय साझेदारी हुई.

यह भी पढ़ें- फिर समय का पहिया घूमा: सचिन ने ब्रेट ली की गेंद पर लगाया जबर्दस्त बैक पंच, जो भी देखा झूम उठा

इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा मणिपाल के लिए आज टटेंडा टायबू ने नौ गेंद में पांच, कोरी एंडरसन ने चार गेंद में चार और कप्तान हरभजन सिंह ने चार गेंद में नाबाद एक रनों का योगदान दिया. इसके अलावा प्रदीप साहू पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले पवेलियन लौटे.

इंडिया कैपिटल्स के लिए सबसे सफल गेंदबाज लियाम प्लंकेट और रजत भाटिया रहे. इन दोनों गेंदबाजों ने क्रमशः दो-दो सफलता प्राप्त की. इसके अलावा मिशेल जॉनसन ने एक विकेट चटकाया.

Tags: Legends League Cricket, Mohammad kaif

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.