John Abraham Wife: बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम (John Abraham) पर लाखों लड़कियां मरती हैं. उनकी जबरदस्त पर्सनैलिटी और हैंडसम लुक्स लोगों को दीवाना बना देते हैं, लेकिन अभिनेता ने साल 2014 में तब अपनी फीमेल फैंस का दिल तोड़ दिया था, जब उन्होंने खुलासा किया था कि, वह अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया रुंचाल (Priya Runchal) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं.

जॉन अब्राहम अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट से दूर रहते हैं और उनकी पत्नी प्रिया भी लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन खास अवसरों पर इस कपल को एक-दूसरे के साथ रोमांटिक मोमेंट शेयर करते हुए देखा जाता रहा है. आज यानी 5 जून 2022 को कपल की मैरिज एनिवर्सरी है और इस खास मौके पर प्रिया रुंचाल ने अपने पति जॉन के साथ इंस्टा हैंडल पर एक रोमांटिक फोटो शेयर की है. फोटो में प्रिया, जॉन की गोद में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. 


जॉन पत्नी को ग्लैमर से रखते हैं दूर?

जॉन अब्राहम उन अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने एक्टिंग, एक्शन और शानदार लुक्स से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा, लेकिन अपनी लव लाइफ को ग्लैमर से दूर रखा. अपनी पत्नी प्रिया रुंचाल के बारे में न वह कभी बात करते हैं और ना ही उन्हें किसी इवेंट में लेकर जाते हैं.

कौन हैं प्रिया रुंचाल?

प्रिया रुंचाल किसी फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं हैं, बल्कि एक एनआरआई वित्तीय विश्लेषक और निवेश बैंकर हैं. एक इंटरव्यू में जॉन ने अपनी पत्नी के बारे में बताया था कि, प्रिया ने लंदन के बिजनेस स्कूल से बिजनेस की पढ़ाई पूरी की है. जॉन ने ये भी कहा था कि, उनकी पत्नी प्रिया लाइमलाइट में रहना बिल्कुल नहीं पसंद है, इसलिए वह बॉलीवुड से जुड़े इवेंट्स या पार्टी से दूरी बनाकर रखती हैं.


जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल की लव स्टोरी

कहा जाता है कि, जब जॉन अब्राहम एक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ रिश्ते में थे, तभी उनकी मुलाकात प्रिया रुंचाल से एक जिम में हुई थी. धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं और इधर बिपाशा संग उनका रिश्ता टूटता जा रहा था. इसके बाद उन्होंने साल 2013 में यूएस में गुपचुप शादी कर ली थी.

यह भी पढ़ें

Samrat Prithviraj Box office: अक्षय कुमार की फिल्म की कमाई में दूसरे दिन आया उछाल, जानें कितने करोड़ का हुआ कारोबार

Sapna Choudhary की मदहोश अदाओं पर जान लुटाते दिखे चाहने वाले, पतली कमर सोने की तगड़ी ने लगाई आग





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.