Kiccha Sudeep Dream to work With Ajay Devgn Wife Kajol: कन्नड़ फिल्म एक्टर किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) ने अजय देवगन (Ajay Devgn) की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) के साथ काम करने की इच्छा जताई. उन्होंने कहा कि काजोल के साथ काम करना मेरा सपना है, लेकिन हाल ही में ट्विटर पर किच्चा और अजय के बीच हिंदी भाषा को लेकर खूब बहस हुई थी. दरअसल किच्चा को हिंदी भाषा को लेकर ट्विटर पर एक बयान देना भारी पड़ गया था. उनके बयान को लेकर अजय ने भी पलटवार किया. किच्चा भी शांत नहीं बेठै और हिंदी भाषा को लेकर दोनों एक्टर के बीच ट्विटर बहस शुरू हो गई. हालांकि ट्विटर पर बहुत वाद-विवाद के बाद ये मामला शांत हो पाया. इसे लेकर अजय और किच्चा खूब सुर्खियों में रहे.

अब किच्चा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान काजोल की खूब तारीफ की और उनके साथ फिल्म में काम करने की इच्छा भी जताई. अपनी फिल्म Vikrant Rona के प्रमोशन के दौरान किच्चा ने एक मीडिया पोर्टल को बताया कि, काजोल बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस हैं उनके साथ स्क्रीन शेयर करना मेरा सपना है. लेकिन ट्विटर पर अजय के साथ हुए बहस के बाद किच्चा को ऐसा लगता है कि उनका ये सपना पूरा नहीं हो पाएगा. हालांकि किच्चा ने कहा कि-‘मैं उम्मीद नहीं छोड़ूंगा. मैं उस पर रॉकस्टेडी हूं.”


किच्चा सुदीप इन दिनों अपनी पैन इंडिया की फिल्म विक्रांत रोना को लेकर चर्चा में है. इसमें उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज नजर आएंगी. फिल्म 28 जून को रिलीज होगी. इसे कन्नड़ सहित हिंदी, तेलुगू, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा.

बात करें काजोल की तो वह बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं उन्होंने ‘दिलवारे दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘कभी खुशी कभी कम’, ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है. सोशल मीडिया पर भी काजोल की लंबी फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. काजोल बॉलीवुड के लगभग हर बड़े स्टार के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं. कन्नड़ के मशहूर स्टार किच्चा सुदीप भी उनके साथ काम करना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- Ajay Devgn VS Kiccha Sudeep: ट्विटर पर हिंदी भाषा को लेकर भिड़े अजय देवगन और सुदीप किच्चा, जानिए क्या है पूरा मामला

DNP Kajol Photos: व्हाइट आउटफिट पहने ‘डॉन’ अवतार में नजर आईं काजोल, 47 की उम्र में भी देती हैं यंग एक्ट्रेस को टक्कर

 



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.