Kaun Banega Crorepati 14 Promo: - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@SONYTV
Kaun Banega Crorepati 14 Promo: 

Highlights

  • KBC 14 के नए प्नोमो ने जलाई जनता के दिमाग की बत्ती
  • अमिताभ बच्चन ने 2000 के नोटों में जीपीएस की बात पर ली चुटकी
  • 2000 के नोटों में जीपीएस की बातें निकली झूठी

Kaun Banega Crorepati 14 Promo: छोटे पर्दे की दुनिया के सबे पॉपुलर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति अपने 14वें सीजन के साथ एक बार फिर टीवी पर नजर आने वाला है। इस शो को लेकर फैंस के बीच हमेशा बज़ बना रहता है। ऐसे में शो के मेकर्स ने महानायक का एक प्रोमो भी रिलीज़ कर दिया है। जो काफी तेजी से हर जगह वायगल हो रहा है। 

हमेशा की तरह खेल-खेल में अमिताभ देश की जनता को ज्ञान का पाठ पढ़ाते नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में अमिताभ जनता को सच को टटोलने की सलाह दे रहे हैं।  वीडियो में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन साल 2016 में नोटबंदी के बाद 2000 के नए नोटों में जीपीएस ट्रैकर्स के एम्बेड किए जाने को लेकर फैलाई गई अफवाह के संबंध में सवाल करते दिख रहे है।

वीडियो में महानायक सामने बैठी महिलाया से पूछते हुए दिखाई दे रहे हैं कि ‘टाइपराइटर, टेलीविजन, सैटेलाइट और 2,000 रुपये के नोट में से, जीपीएस टेक्नोलॉजी किसमें होती है?’ कंटेस्टेंट पूरे आत्मविश्वास से 2,000 रुपये के नोट को अपने उत्तर के रूप में चुनती हैं। इस पर अमिताभ कहते हैं कि ये गलत उत्तर है।

इसके बाद जब कंटेस्टेंट ने पूछा कि क्या वो मजाक कर रहे हैं, तो अमिताभ ने कहा, ‘जिसे आप सच मानते हैं वह मजाक था। जब वो कहती हैं कि उन्हें न्यूज से जानकारी मिली है, तो यह उनकी गलती थी, बच्चन ने उनसे कहा कि भले ही यह पत्रकारों की गलती थी, लेकिन नुकसान उनका था।’ वीडियो में वे कहते हैं, ‘ज्ञान जहां से मिले बटोर लीजिये, पर पहले जरा टटोल लिजिये।’ ।

बता दें – जब प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने 2016 में डिमॉनेटाइजेशन की घोषणा की, तो कई न्यूज चैनलों ने दावा किया था कि नए 2,000 रुपये के नोट में एक इन-बिल्ट जीपीएस होगा जो चौबीसों घंटे इसकी स्थिति को ट्रैक करेगा। इसी को लेकर अमिताभ बच्चन ने एक सवाल के जरिए लोगों को आगाह किया है। 

साथ ही शो के नए सीज़न को लेकर फैंस काफी खुश है। अमिताभ बच्चन ने 2000 में केबीसी के पहले सीजन के बाद से 2007 में तीसरे सीज़न को छोड़कर सभी सीजन्स की मेजबानी की है। ऐसे में एक बार फिर से वो केबीसी के नए सीजन के साथ दस्तक देने जा रहे हैं। 

ये भी पढ़िए – 

Shweta Tiwari ने Raja Chaudhary संग तलाक को लेकर खुलकर की बात, कहा- ‘पलक ने देखा है सब’

Rakhi Sawant ने एक्स हस्बैंड रितेश पर लगाए गंभीर आरोप, नए व्बॉयफ्रेंड Adil के साथ पहुंची पुलिस स्टेशन

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.