Kartik Aaryan Silvat : कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)अभिनीत शॉर्ट फिल्म ‘सिलवट’ (Silvat) 12 जून को ‘जिंदगी चैनल’ पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. ‘सिलवट’ में कार्तिक  के साथ मेहर मिस्त्री भी नज़र आने वाली हैं जो फिल्म में अनवर और नूर का किरदार निभाने वाले हैं. 

फिल्म के बारे में बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा कि ‘सिलवट’ एक बहुत ही खास फिल्म है और यह हमेशा मेरे दिल के बेहद करीब रहेगी. अनवर का किरदार मेरे अब तक के करियर में निभाए गए अन्य सभी किरदारों से अलग है. इस फिल्म को मैंने 6 साल पहले शूट किया था और मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि इसे फिर से दिखाया जा रहा है. उन्होंने कहा, ‘एक अभिनेता के रूप में इतने सालों में भी अपने पुराने काम को उस तरह की सराहना मिलते हुए देखना वास्तव में भारी और मान्य लगता है. फिल्म पूरी तरह से भावनात्मक उथल-पुथल को दर्शाती है जिससे पात्र गुजरते हैं.’

उन्होंने आगे कहा, ‘स्क्रिप्ट, डायलॉग से लेकर संगीत तक, हर एक चीज़ फिल्म को एकसाथ लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और यही इसकी खूबसूरती है.’ यह सामाजिक नाटक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता तनुजा चंद्रा द्वारा निर्देशित है, जो ‘करीब करीब सिंगल’ और ‘दुश्मन’ जैसी फिल्मों सहित महिला केंद्रित फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं.  

फिल्म को फराज अंसारी ने लिखा है, जो अपनी फिल्मों के माध्यम से एलजीबीटीक्यू अधिकारों जैसे सामाजिक मुद्दों पर कहानियां सुनाने के लिए जाने जाते हैं और उन्हें उनकी फिल्मों ‘शीर कोरमा’, ‘सिसक’, ‘स्टेनली का डब्बा’ के लिए जाना जाता है. ‘सिलवट’ जिंदगी की वैल्यू एडेड सर्विस डीटीएच प्लेटफॉर्म टाटा प्ले और 117 डिश टीवी और डी2एच सर्विस पर उपलब्ध होगी.  कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इस फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा ने लीड रोल निभाया है.


Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office: 200 करोड़ की ओर बढ़ रही है कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भूलैया 2’, तीसरे हफ्ते भी बंपर कमाई जारी



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.