Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: बॉलीवुड के सुपरस्टार कार्तिक आर्यन की दमदार फिल्म भूल भुलैया 2 का जादू अब भी फैन्स के सिर चढ़कर बोल रहा है. रिलीज के चौथे हफ्ते में भी भूल भुलैया 2 की कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है. जिस वजह यह हॉरर ड्रामा कॉमेडी फिल्म आए दिन बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक कीर्तिमान हासिल करती जा रही है. इस बीच मशहूर फिल्म समीक्षक तरण आर्दश ने भूल भुलैया 2 की कमाई के लेटेस्ट आंकड़े पेश किए हैं. 

चौथे हफ्ते भी भूल भुलैया 2 का जलवा कायम

पिछले महीने 20 मई को रिलीज हुई बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनीस बज्मी की भूल भुलैया 2 अब भी सिनेमाघरों में अपना जलवा कायम रखने में कामयाब है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के लेटेस्ट अपडेट के तहत भूल भुलैया 2 ने चौथे सप्ताह में भी शानदार कमाई की है. हाल ही में तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने भूल भुलैया 2 के कलेक्शन के आंकड़े पेश किए हैं. इस पोस्ट के तहत भूल भुलैया 2 ने रिलीज के चौथे हफ्ते में मंगलवार को 1.29 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. जिसके आधार पर इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर टोटल कमाई 173.76 करोड़ हो गई है. 


वर्ल्डवाइड 200 करोड़ के पार पहुंची भूल भुलैया 2

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पौने दो सौ करोड़ का आंकड़ा छूने वाली भूल भुलैया 2 के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात की जाए, तो अब तक यह फिल्म 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है. जोकि ऐसा करने वाली इस साल की दूसरी बॉलीवुड फिल्म बनी है. इससे पहले यह कारनामा डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स ने किया है. वहीं भूल भुलैया 2 एक्टर कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई है. 

Entertainment News Live: ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, सिद्धांत कपूर ने बेल मिलने के बाद शेयर की पहली फोटो

Brahmastra Trailer: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के रोमांस का चला जादू, धांसू एक्शन रोंगटे कर देगा खड़े



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.