बी-टाउन में ऐसी कई हसीनाएं हैं, जो अपनी एक्टिंग, पर्सनैलिटी और खूबसूरती के अलावा गर्ल गैंग संग पार्टी करने के लिए लाइमलाइट बटोरती हैं. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे चर्चित गर्ल गैंग में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का है, जो अक्सर वीकेंड को पार्टी करते हुए नजर आते हैं.

लगता है इस वीकेंड भी करीना और उनकी गर्ल गैंग का पार्टी करने का मूड है. तभी तो बेबो ने अपनी बेस्ट फ्रेंड मलाइका अरोड़ा से चखने की डिमांड की है. दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ स्नैक्स की एक फोटो शेयर की है, जिस उन्होंने ‘चखना’ बताया है. करीना ने मलाइका के इस पोस्ट को रीशेयर किया है और लिखा है, “मल्ला मुझे इस चखने की जरूरत है.” इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि, वह सारा चखना उन्हें भिजवा रही हैं.

करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा काफी सालों से बेस्ट फ्रेंड हैं. पार्टी से लेकर वेकेशन मनाने तक, दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है. कुछ समय पहले ये गैंग फिल्म निर्माता करण जौहर के बर्थडे बैश में नजर आई थीं. करीना, मलाइका और अमृता ने एक साथ पार्टी में एंट्री की थी और सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें तीनों कैमरे के लिए स्टनिंग पोज दे रही हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो, करीना कपूर अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगी. इसका ट्रेलर भी रिलीज हो गया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. ये फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. करीना कपूर प्रोड्यूसर एकता कपूर के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म भी नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें

Govinda ने अनप्रोशनेलिज्म के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘ये फिल्म इंडस्ट्री वक्त के साथ बदल जाते..’

Pooja Hegde Slams Airline: पूजा हेगड़े ने इंडिगो एयरलाइंस के खिलाफ की बड़ी शिकायत, ट्वीट कर कहा- ‘हमें धमकाया गया’

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.