Ranbir Kapoor wont come on Koffee With Karan 7: करण जौहर (Karan Johar) एक बार फिर बॉलीवुड के जाने-माने सेलेब्‍स के साथ कॉफी एंजॉय करने को तैयार हैं. ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) ओटीटी पर सात जुलाई से शुरू हो रहा है. दर्शकों को इस शो का बेसब्री से इंतजार रहता है, क्‍योंकि इसी बहाने उन्‍हें अपने फेवरेट एक्‍टर-एक्‍ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कुछ जानने को मिलता है. खूब गॉसिप्‍स मिलता है. हालांकि इसकी वजह से सेलेब्‍स को विवादों का भी सामना करना पड़ता है. 

‘कॉफी विद करण 7’ में नहीं आएंगे रणबीर
पिछले काफी समय से चर्चा थी कि इस बार ‘कॉफी विद करण’ के नए सीजन की शुरुआत रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से होगी. मगर करण जौहर ने साफ कर दिया है कि रणबीर ‘कॉफी विद करण 7’ का हिस्‍सा नहीं होंगे. उन्‍होंने खुद आने से मना कर दिया है. 

इस कारण शो में आने से किया इंकार
हाल ही में ‘फिल्‍म कंपैनियन’ को दिए एक इंटरव्‍यू में करण ने ‘कॉफी विद करण’ के नए सीजन के बारे में बताते हुए खुलासा किया कि रणबीर ने कह दिया है कि वह कभी भी उनके इस शो में हिस्‍सा नहीं लेंगे. 

करण जौहर ने रणबीर कपूर के इंकार करने की वजह भी बताई. उन्‍होंने कहा, ‘आजकल लोग काफी डरे हुए हैं, क्योंकि आजकल की तेजी से भागती जेनरेशन के बीच कुछ भी हेडलाइन बन सकता है और कुछ भी सनसनी पैदा कर सकता है.’ 

रणबीर के मना करने की वजह बताते हुए करण ने कहा,  ‘रणबीर कपूर ने मुझसे कह दिया है कि वह मेरे शो में नहीं आएंगे, क्योंकि उन्हें फिर आगे लंबे समय तक इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी. रणबीर ने कहा कि प्लीज मुझे अपने शो पर मत लाओ. मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं. शो पर आने के बजाय मैं आपके घर चैट करने आ जाऊंगा.’ 

करण ने कहा- शो को नहीं लें गंभीरता से 

करण (Karan Johar) ने आगे कहा कि ‘कॉफी विद करण’ एक टॉक शो है और इसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए. उनके मुताबिक, रणबीर (Ranbir Kapoor) जल्‍द ही टेंशन ले लेते हैं. बता दें कि इस शो में हिस्‍सा लेकर कई सेलेब्‍स विवादों का सामना कर चुके हैं. इस शो में ही रणबीर की एक्‍स-गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने उनके बारे में कुछ ऐसी बात कही थी, जो उनके पैरेंट्स बिल्‍कुल भी अच्‍छी नहीं लगी थी. 

यह भी पढ़ें:Ghoomer First Look: फिल्म ‘घूमर’ का फर्स्ट लुक जारी, सैयामी खेर के साथ रोमांस करते दिखेंगे अभिषेक बच्चन

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.