Karan Johar Fan Big of South Actree Sai Pallavi: साईं पल्लवी (Sai Pallavi) तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. साईं अपनी अपकमिंग फिल्म विराट पर्वम (Virata Parvam) को लेकर चर्चा में बनी हुई है. फिल्म में वह बाहुबली स्टार राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) के साथ नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. दर्शकों के साथ बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) को भी फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रेलर की खूब तारीफ की. साथ ही करण जौहार ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह फिल्म की एक्ट्रेस के बहुत बड़े फैन हैं.

करण जौहर ने विराट पर्वम के ट्रेलर को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा-‘यह बहुत शानदार लग रहा है. इसे देखने के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकता हूं. Intense Raw and Rivetting आप शानदार हैं. मैं साईं पल्लवी का बहुत बड़ा फैन हूं. साईं पल्लवी ने भी करण के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा-‘ आप बहुत दयालु हैं सर, आपका बहुत-बहुत धन्यवाद.’

 

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब करण ने साईं पल्लवी की तारीफ की हो. इससे पहले भी करण ने साईं पल्लवी की फिल्म ‘फिदा’ में उनके एक्टिंग की खूब तारीफ की थी. करण के साईं पल्लवी की तारीफ करने के बाद यूजर्स ऐसा अनुमान लगा रहे हैं कि, साईं जल्द किसी बॉलीवुड या पेन इंडिया प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर सकती हैं. यूजर्स ने साईं पल्लवी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खूब ट्वीट किए.

एक यूजर ने लिखा- मुझे लगता है कि अब जल्द ही साईं पल्लवी पैन इंडिया और हिंदी फिल्मों में दिख सकती है.’ इसी तरह का अनुमान लगाते हुए कई यूजर्स ने ट्वीट किया है.  

 

बात करें साईं पल्लवी और राणा दग्गुबाती की फिल्म ‘विराट पर्वम’ की तो फिल्म 1990 के तेलंगाना क्षेत्र में नक्सली आंदोलन की पृष्ठभूमि पर आधारित एक प्रेम कहानी है, जिसमें साईं पल्लवी को वनेला नाम की लड़की के रोल में देखा जाएगा. वहीं राणा दग्गुबाती रावण नाम के एक कॉमरेड की भूमिका में दिखेंगे। वनेला और रावण को एक दूसरे से प्यार हो जाता है. फिल्म 17 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें-

Karan Johar: इस टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं करण जौहर, पिता बनाना चाहते थे एक्टर लेकिन बन गए डायरेक्टर

Samantha Ruth Prabhu: कभी फीस तक चुकाने के नहीं थे पैसे, अब करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं सामंथा रुथ प्रभु



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.