Karan Johar Popular Chat Show Coffee With Karan Season 7: करण जौहर की पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के दर्शकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. शो के सातवें सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. करण जौहर (Karan Johar) ने ‘कॉफी विद करण’ (Coffee With Karan Primier) के प्रीमियर की डेट को लेकर बड़ा खुलासा किया है. ‘कॉफी विद करण 7’ का प्रीमियर 7 जुलाई को होगा. 

हाल ही में करण जौहर अनुपमा चोपड़ा के साथ फिल्म कंपेनियन में एक मजेदार चैट के लिए शामिल हुए थे. इसी दौरान निर्माता-निर्देशक ने अपने चैट शो के अपकमिंग सीजन के बारे में बात की. करण ने बताया कि, वह शो के साथ कोई सीमा नहीं तोड़ रहे हैं और इसे एक मजेदार टॉक शो के रूप में देखा जाना चाहिए. इसके बाद करण ने तुरंत प्रीमियर की तारीख का खुलासा करते हुए कहा, ‘मैं 7 जुलाई को आपको प्रीमियर दिखाने के लिए एक्साइटेड हूं.’


‘कॉफी विद करण’ एक पॉपुलर चैट शो है, जिसे करण जौहर होस्ट करते हैं. इस शो के 6 सक्सेसफुल सीजन हो चुके हैं और यह सातवें सीजन के साथ वापस आ रहा है. इसमें कई हस्तियां शामिल होती हैं, और शो के दौरान कई कंट्रोवर्सियल मुद्दों का जन्म होता है. हर बार की तरह इस शो में आने के लिए पहले से ही कई सेलिब्रिटीज कंफर्म हैं.

शो में कौन-कौन हो सकता है शामिल

कुछ दिनों पहले मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि करण जौहर ने शो की शूटिंग काफी पहले शुरू कर दी है. इस लिस्ट में शामिल होने वाला नया नाम सलमान खान (Salman Khan) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) जानने के बाद फैंस की खुशी सातवें आसमान पर होगी कि तीनों खान एक साथ दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें
बेटी वामिका की फोटोज शेयर करने को लेकर Anushka Sharma ने मीडिया हाउस को सुनाई खरी-खोटी, कहा- दूसरों से कुछ सीखिए..

सद्गुरु के साथ बाइक राइड पर गए Sidharth Malhotra, फोटोज देख फैंस बोले- आप मेरी इंस्पिरेशन हो



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.