Kangana Ranaut on Dhaakad Box Office Failure: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की हालिया रिलीज फिल्म ‘धाकड़’ बॉक्स ऑफ़िस पर औंधे मुंह गिरी. फिल्म के बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद कंगना ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी. लेकिन अब सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है. अपनी इंस्टा स्टोरी में उन्होंने फिल्म ‘धाकड़’ को सीधे तौर फ्लॉप तो नहीं कहा, लेकिन खुद को इंडिया की बॉक्स ऑफिस क्वीन करार दिया है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पिछली फिल्मों के हिट होने के आंकड़े गिनाएं और कहा कि अभी यह साल बाकी है.  

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, “2019 में मैंने सुपरहिट फिल्म मणिकर्णिका दी जिसने 160 करोड़ कमाए. साल 2020 में कोविड था. 2021 में मैंने अपने करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म थलाइवी दी जो ओटीटी पर आई और बहुत बड़ी हिट रही. मुझे बहुत-सी क्यूरेटेड नकारात्मकता दिखाई दे रही है, लेकिन 2022 ब्लॉकबस्टर लॉक अप होस्टिंग का साल भी है और यह अभी खत्म नहीं हुआ है. मुझे इससे बहुत उम्मीदें हैं. सुपरस्टार कंगना रनौत भारत की बॉक्स ऑफिस क्वीन हैं.”

बता दें कि कंगना की ‘धाकड़’ और कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ दोनों फिल्में एक ही दिन 20 मई को रिलीज की गई थीं. जहां ‘भूल भुलैया’ अब तक 150 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है, वहीं कंगना की धाकड़ को लेकर दर्शकों का कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. कंगना की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘तेजस’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में कंगना ने इंडियन एयरफोर्स की फाइटर पायलट का किरदार निभाया है. इसके अलावा कंगना ने अपनी अगली फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है. फिल्म में वह भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी. 

ये भी पढ़ें

सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी, पिता सलीम को जॉगिंग के वक्त मिला पत्र

25 रुपये की सैलरी पर काम करते थे सुनील दत्त, दिलीप कुमार की फिल्म के सेट पर बदली किस्मत और बन गए हीरो



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.