IPL 2022: इस खिलाड़ी ने एक ही पारी में जड़े इतने चौके, कोई नहीं आसपास

Byadmin

May 28, 2022 , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , ,

आईपीएल 2022 में मोईन अली ने बेहतरीन प्रदर्शन करने की कोशिश की लेकिन टीम को आगे नहीं ले जा पाए. आईपीएल के इस सीजन में मोईन अली (Moeen Ali) एक मुकाबले में सबसे ज्यादा चौका जड़ने वाले बल्लेबाज बन गए हैं.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 28 May 2022, 08:48:53 PM

Moeen Ali

Moeen Ali (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का फाइनल मुकाबला 29 मई रविवार को गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) और राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) के बीच है. आईपीएल के इस सीजन में चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. सीएसके (CSK) टॉप फोर में नहीं पहुंच पाई. आईपीएल के इस सीजन के लिए सीएसके ने मोईन अली (Moeen Ali) को रिटेन किया. मोईन अली ने बेहतरीन प्रदर्शन करने की कोशिश की लेकिन टीम को आगे नहीं ले जा पाए. आईपीएल के इस सीजन में मोईन अली (Moeen Ali) एक मुकाबले में सबसे ज्यादा चौका जड़ने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में मोईन अली (Moeen Ali) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) के खिलाफ ब्रेबोर्न स्टेडियम (Brabourne Stadium) में 93 रनों की शानदार पारी खेली थी. इस दौरान मोईन अली के बल्ले ले 13 चौके और 3 छक्के देखने को मिले थे. एक पारी में 13 चौके जड़कर मोईन अली (Moeen Ali) सबसे ज्यादा चौके लगाने की लिस्ट में पहले पायदान पर आ गए हैं.

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में मोईन अली (Moeen Ali) सीएसके की टीम से 10 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 244 रन निकला. जबकि मोईन अली गेंद से भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए 8 विकेट भी अपने नाम करने में सफल हुए हैं. आईपीएल के इस सीजन में मोईन अली (Moeen Ali) के बल्ले से एक अर्धशतक भी देखने को मिला है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: लीग खत्म होने से पहले ही खत्म हो गया ये कंपटीशन, सभी ने मानी हार

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में एक पारी में सबसे ज्यादा चौके लगाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर लखनऊ के कप्तान केएल राहुल (Kl Rahul) हैं. केएल राहुल एक पारी में 12 चौके जड़े हैं. इस नंबर तीन पर राजस्थान के जोस बटलर (Jos Buttler) हैं. जोस बटलर के बल्ले से एक पारी में 12 चौके निकले हैं. एक पारी में 12 चौके जड़े वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में डेविड वार्नर (David Warner) और रजत पाटिदार (Rajat Patidar) का भी नाम शामिल है.  





संबंधित लेख

First Published : 28 May 2022, 08:48:53 PM



For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.