आईपीएल 2022 (IPL 2022) के फाइनल मैच में नरेंद्र मोदी, अमित शाह के आने की खबर है. इस समय नरेंद्र मोदी गुजरात में ही हैं. यह मैच भी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने जा रहा है.

IPL 2022

IPL 2022 (Photo Credit: google search)

दिल्ली :  

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के फाइनल मैच को लेकर बड़ी खबर आ रही है. इस मैच को देखने तमाम बड़ी हस्तियां आ रही हैं. मेहमानों की लिस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का नाम भी है. बता दें कि गुजरात के अहमदाबाद में बने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज (29 मई) रात 8 बजे से फाइनल मैच होगा. यह मैच गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच होगा. मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह इस मैच को देखने पहुंचने वाले हैं.  बता दें कि अनुमानतः इस मुकाबले को देखने के लिए एक लाख से ज्यादा दर्शक जुटने वाले हैं. दावा है कि इस मैच के दौरान सैकड़ों ऐसे मेहमान होंगे, जो खेल जगत, राजनीति और बॉलीवुड इंडस्ट्री समेत उद्योग घरानों से जुड़े होंगे. इसी लिस्ट में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का नाम भी शामिल हैं, जो आईपीएल का फाइनल मैच देखने स्टेडियम में पहुंचेंगे. 

इसे भी पढ़ें: IPL 2022 Final GT vs RR : आज है महामुकाबला, ये 11 बन सकते हैं वज़ीर!

दरअसल, आईपीएल के 15वें सीजन के फाइनल मुकाबले से पहले 50 मिनट तक क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन होगा, जिसमें बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह, सिंगर और कंपोजर एआर रहमान, निति मोहन और उर्वशी रौतेला से लेकर कई बड़ी हस्तियां शिरकत करने वाली हैं. बड़ी-बड़ी हस्तियों के मद्देनजर, स्टेडियम परिसर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पीएम मोदी पहले से ही गुजरात के दौरे पर हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अहमदाबाद में शुक्रवार से रविवार तक कई राजनीतिक और खेल आयोजन होने हैं और इसी वजह से पीएम मोदी भी गुजरात के दौरे पर हैं. अगर पीएम मोदी स्टेडियम पहुंचते हैं तो फिर वहां 6 हजार से ज्यादा पुलिसकर्मियों की तैनाती की जाएगी. राज्य सरकार ने सुरक्षा व्यवस्था के लिए राज्य रिजर्व पुलिस (एसआरपी), रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) और अन्य एजेंसियों को भी शामिल किया है.





संबंधित लेख

First Published : 29 May 2022, 01:19:47 PM



For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.