आईपीएल 15 के फाइनल मैच में राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस की टीमों की भिड़ंत हुई थी. इस मैच में गुजरात टाइटंस ने सफलता पाई थी.

Subramaniam Swamy

Subramaniam Swamy (Photo Credit: google search)

दिल्ली:  

IPL 2022: आईपीएल के फाइनल मैच में धांधली की गई थी. यह मैच फिक्स था और यह सब अमित शाह के बेटे जय शाह की शह पर हुआ था.  नहीं, नहीं, ये बात हम नहीं कह रहे हैं. बल्कि ये आरोप लगाया है बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी का. सुब्रह्मण्यम स्वामी ने ट्वीट करके कहा है कि जांच एंजेसिंयों को यह स्पष्ट लग रहा है कि इस मैच में धांधली हुई थी. इस मामले में पीआईएल डालने की जरूरत है. 

इसे भी पढ़ें: इस चीज में सुधार करें अर्जुन तेंदुलकर तो टीम में मिलेगी जगह

बता दें कि आईपीएल 15 के फाइनल मैच में राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस की टीमों की भिड़ंत हुई थी. इस मैच में गुजरात टाइटंस ने सफलता पाई थी. इस मैच के बाद से ही सोशल मीडिया पर तमाम आईपीएल प्रेमी सवाल उठाने लगे थे. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर यह दावा किया था कि यह मैच फिक्स था. सोशल मीडिया पर राजस्थान रॉयल्स और संजू सैमसन के खिलाफ मीम्स बनने लगे थे. तमाम लोग बीसीसीआई तक पर सवाल उठा रहे थे. सबसे बड़ा सवाल उठा था संजू सैमसन के टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के फैसले पर. कई आईपीएल प्रेमियों का कहना था कि जब गुजरात टाइटंस चेज करने में अधिकतर मैच जीत चुकी है और विकेट भी पहले गेंदबाजी के अनुकूल लग रहा है तो टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला क्यों किया. 

अब सुब्रह्मण्यम स्वामी की ट्वीट के बाद इस आग में और घी पड़ गया है. सबसे बड़ी बात सुब्रह्मण्यम स्वामी ने गृहमंत्री अमित शाह के बेटे और बीसीसीआई के सचिव जय शाह को ही सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है. अब इस मामले में आगे क्या होता है, यह देखने वाली बात होगी. 





संबंधित लेख

First Published : 03 Jun 2022, 07:19:28 PM



For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.






Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.