हाइलाइट्स

आशीष नेहरा ने मैच के दौरान हाथों में पेपर रखने का खुलासा किया.
आईपीएल में गुजरात टाइटंस फ्रेंचाइजी के कोच थे आशीष नेहरा.
आईपीएल के अपने पहले ही सीजन में गुजरात टाइटंस चैंपियन बनी थी.

नई दिल्ली: आईपीएल टीम गुजरात टाइटंस ने अपने पहले ही सीजन में अच्छी शुरुआत की थी. हार्दिक पंड्या की अगुआई वाली टीम अपने पहले ही सीजन में ट्रॉफी जीतने में कामयाब रही. बेशक गुजरात टाइटंस के सभी खिलाड़ियों ने टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया था. ट्रॉफी जिताने में कोच आशीष नेहरा का भी बहुत बड़ा योगदान रहा. आशीष नेहरा ने अब मैच के दौरान अपने हाथ में कागज रखने के पीछे कारण का खुलासा किया है.

दरअसल, मैच के दौरान कोच आशीष नेहरा को अक्सर हाथों में एक कागज के साथ देखा जाता था, जिसके ऊपर उस दौरान कई तरह के मीम्स भी बनाए गए थे. क्रिकबज पर एक चैट के दौरान नेहरा से जब इस बारे में पूछा गया तब नेहरा ने हंसते हुए जवाब दिया, “पता नहीं लोगों को ऐसा क्यों लगता है कि पेपर में कुछ महत्वपूर्ण था. पेपर में कुछ भी नहीं था, पेपर में बस हमारा मेन्यू था कि प्रैक्टिस पर हमारा मेन्यू क्या होगा”.

VIDEO: युवराज सिंह ने जड़े थे 6 गेंदो में 6 छक्के, जानें कितने रिकॉर्ड्स बने थे उस दिन

नेहरा ने आगे कहा, “वह कोई सुपर कोच नहीं हैं. वो भी बाहर बैठे एक दर्शक की तरह हैं. सभी कोच बहुत मेहनत करते हैं और उसका अच्छा परिणाम मिलता है. गुजरात टाइटंस में मेरा पहला साल अच्छा रहा और हम खुश हैं.”

ऑफ स्पिनर वर्ल्ड कप में बल्लेबाज के तौर पर उतरा, टीम को वर्ल्ड चैंपियन बनाया, अब 93 देश पर भारी

बता दें कि गुजरात टाइटंस ने अपना फाइनल मुकाबला अपने घर अहमदाबाद में खेला था, जहां उन्होंने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराकर खिताब जीता था. फाइनल मैच में कप्तान हार्दिक पंड्या ने 3 विकेट झटके थे और 30 गेंदों में 34 रन बनाए थे.

Tags: Ashish nehra, Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL 2022

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.