हाइलाइट्स

टीम इंडिया की डोर अब अफगानिस्तान के हाथों में है
युजवेंद्र चहल ने मैच में 3 अहम विकेट लिए थे
आज अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच मुकाबला

नई दिल्ली: श्रीलंकाई क्रिकेट टीम ने एशिया कप के तहत 2022 खेले गए सुपर फोर मुकाबले में भारतीय टीम को 6 विकेट से हरा दिया. टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका को 174 रनों का लक्ष्य दिया था जिसे श्रीलंका ने 19.5 ओवर में हासिल कर लिया. मैच के बाद आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने सोशल मीडिया पर भारतीय गेंदबाज युजवेंद्र चहल और रविचंद्रन अश्विन की मस्ती करते हुए फोटो पोस्ट की है.

आईपीएल (IPL) टीम राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर हैंडल से चहल और अश्विन की मस्ती करते हुए ट्विटर पर फोटो पोस्ट की और लिखा, ‘आग लगी थी बस्ती में, पर यूजी ऐश अपनी मस्ती में’ श्रीलंका के खिलाफ खेल रहे युजवेंद्र चहल और रविचंद्रन अश्विन ने क्रमश: 3 और 1 विकेट लिए. युजवेंद्र चहल ने खतरनाक बल्लेबाज पथुम निसांका , कुसल मेंडिस और चरित असलंका का विकेट निकाला. वही रविचंद्रन अश्विन ने दानुष्का गुणतिलका को केएल राहुल के हाथों कैच आउट करवाया.

यह भी पढ़ें:युवी और भज्जी के नाम पर रखा जाएगा मोहाली क्रिकेट ग्राउंड के स्टैंड का नाम, जानिए वजह

सचिन तेंदुलकर से आगे निकले रोहित शर्मा… लगाया रनों का अंबार, यह उपलब्धि हासिल करने वाले बने पहले भारतीय


इन दोनों गेंदबाजों ने श्रीलंका के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी की. चहल अपने पहले तीन मैच में मात्र एक विकेट ले सके थे. जिसके बाद उन्हें टीम से बाहर करने की बात की जा रही थी. पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज गौतम गंभीर ने चहल को बाहर कर आवेश खान को श्रीलंका के खिलाफ खिलाने का सुझाव दिया था.

दूसरी तरफ रविचंद्रन अश्विन ने एशिया कप के पिछले तीनों मैच नहीं खेले थे. जिसके बाद कई दिग्गजों ने यह भी कहा था कि अश्विन को अगर आपने चुना है तो बेंच पर क्यों बिठाया है. अश्विन को पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के बाद से टी20 टीम में नहीं चुना गया था. वो करीब 8 महीने बाद वेस्टइंडीज के दौरे के लिए चुने गए थे. जहां उन्हें 5 टी20 में से सिर्फ शुरुआत के 3 टी20 में मौका दिया गया था जिसमें उन्होंने 3 विकेट निकाले थे.

Tags: India vs Srilanka, Rajasthan Royals, Ravichandran ashwin, Yuzvendra Chahal



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.