हाइलाइट्स

अर्शदीप सिंह ने आसिफ अली का कैच छोड़ दिया था
पाकिस्तान ने यह मैच 5 विकेट से अपने नाम किया

नई दिल्ली. अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) अपनी शानदार गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. एशिया कप के एक मुकाबले में (IND vs PAK) रविवार को उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 20वें ओवर में शानदार गेंदबाजी की. यह मैच पाकिस्तान अंत में 5 विकेट से जीतने में सफल रहा. अर्शदीप से 18वें ओवर में एक चूक हो गई थी. वे आसिफ अली का कैच नहीं पकड़ सके थे. इसके बाद वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. उन्हें अपशब्द तक कहे जा रहे हैं. ऐसी परिस्थितियों से गुजर चुके भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. मालूम हाे कि पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तान से मिली हार के बाद शमी को भी ऐसी ही आलोचना झेलनी पड़ी थी.

टाइम्स नाउ से बात करते हुए मोहम्मद शमी ने कहा, वे सिर्फ हमें ट्रोल करने के लिए जीते हैं. उनके पास और कोई काम नहीं है. जब हम अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो वे यह नहीं कहते कि आपने अच्छा कैच लपका, लेकिन हमें ट्रोल कर देंगे. वे यहीं रूके और कहा कि अगर दम है तो रियल अकांउट से आएं ना, फेक अकाउंट से तो कोई भी मैसेज कर सकता है. भारत के कई दिग्गज भी अर्शदीप सिंह के बचाव में उतर आए हैं. विराट कोहली ने मैच के बाद कहा था कि इस तरह की गलती किसी से भी हो सकती है.

आप प्रतिभा के धनी हैं
मोहम्मद शमी ने कहा कि मैंने भी इसका सामना किया है. यह मुझे प्रभावित नहीं करता है, क्योंकि मेरा देश मेरे लिए खड़ा है. मैं केवल अर्शदीप से यही कहूंगा. इसे आप बाधा न बनने दें, क्योंकि आप प्रतिभा के धनी हैं. मालूम हो कि आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन के बाद अर्शदीप सिंह को टीम इंडिया की ओर से डेब्यू करने का मौका मिला. वे इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में हाेने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह बना सकते हैं.

India vs Pakistan सूर्यकुमार के साथ रिजवान और शादाब ने की मैदान पर स्लेजिंग, देखें जवाब, VIDEO

23 साल के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने मौजूदा एशिया के 3 मैच में 4 विकेट लिए हैं. वे भारत की ओर से अब तक 9 टी20 में 13 विकेट झटक चुके हैं. 12 रन देकर 3 विकेट बेस्ट प्रदर्शन है. इकोनॉमी 7.26 की है. भारतीय टीम अब सुपर-4 के अपने दूसरे मुकाबले में 6 सितंबर को श्रीलंका से भिड़ेगी. फाइनल की रेस में बने रहने के लिए उसे यह मैच जीतना जरूरी है.

Tags: Arshdeep Singh, Asia cup, India Vs Pakistan, Mohammed Shami, Pakistan, Team india

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.