हाइलाइट्स

टीम इंडिया का फैसला अब अफगानिस्तान के हाथों में है
केएल राहुल ने 7 गेंदों में 6 रन बनाएं

नई दिल्ली: भारत-श्रीलंका के बीच खेले गए सुपर फोर मुकाबले में भारत को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. ओपनिंग जोड़ी में कप्तान रोहित शर्मा के उतरे भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ मात्र 7 गेंदों में 6 रन बनाकर महेश तीक्ष्णा की गेंद पर आउट हो गए. इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर उनकी क्लास लगाई और शिखर धवन को याद करने लगे.

सलामी बल्लेबाज सर्जरी के बाद लंबे समय के बाद टीम में वापसी कर रहे है. एशिया कप से पहले राहुल ने जिम्बाब्वे के खिलाफ एकदिवसीय दौरे का हिस्सा रहे थे. वह जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन वनडे मैचों में सिर्फ 51 रन ही बना सके थे लेकिन बतौर कप्तान सीरीज 3-0 से जीतने में सफल रहे. एशिया कप में वो पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में शून्य पर आउट हुए थे, हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ 36 की धीमी पारी खेली. फिर सुपर फोर मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ 28 रन बनाकर आउट हुए थे. एशिया कप के लगातार 4 मुकाबलों में वो किसी भी मैच में 40 का आंकड़ा पार करने में असफल रहे हैं.

ट्विटर पर फैंस ने शेयर किए कुछ मजेदार मेम्स:

फैंस ने दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन को किया याद:

बता दें कि भारतीय टीम अब एशिया कप में बाहर होने के कगार पर है. टीम इंडिया का फैसला अब अफगानिस्तान के हाथों में है. 7 सितंबर को पकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच होने वाले में मुकाबले में अगर पाक जीत जाता है तो टीम इंडिया को टूर्नामेंट को अलविदा कहना पड़ेगा. पॉइंट्स टेबल में भारत 2 मैचों में 2 हार के साथ तीसरे स्थान पर है. वही श्रीलंका 2 मैचों में 2 जीत के साथ सबसे पहले स्थान पर, पाकिस्तान दूसरे पर और अफगानिस्तान चौथे स्थान पर है.

Tags: Asia cup, India vs Srilanka, KL Rahul, Shikhar dhawan



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.