IND vs SA: IPL के ये हीरो अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम के लिए करेंगे डेब्यू! हुआ पक्का

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले कुछ खिलाड़ियों का पहली बार चयन किया गया है. दो युवा खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मौका मिल सकता है. आइए जानते हैं कौन हैं वो खिलाड़ी.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 31 May 2022, 02:34:59 PM

Team India vs South Africa

Team India vs South Africa (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के समापन के बाद भारतीय खिलाड़ियों (Indian Players) ने आने वाले इंटरनेशनल मुकाबलों पर फोकस कर दिया है. भारतीय टीम (Team India) दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज (T20 Series) खेलेगी. जिसका आगाज 9 जून से होने जा रहा है. इस सीरीज के लिए आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले कुछ खिलाड़ियों का पहली बार टीम इंडिया में चयन किया गया है. इसमें से दो युवा खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मौका मिल सकता है. आइए जानते हैं कौन हैं वो खिलाड़ी. 

1. उमरान मलिक (Umran MaliK): आईपीएल 2022 (IPL 2022) में उमरान मलिक को सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी टीम में शामिल किया. जिस उम्मीद से एसआरएच (SRH) ने उमरान मलिक को अपनी टीम में शामिल किया. उमरान मलिक टीम की उम्मीदों पर खरे उतरे. आईपीएल 2022 में शामदार प्रदर्शन करने वाले उमरान मलिक को भारतीय टीम (Team India) में शामिल किया गया है. उम्मीद है कि उमरान मलिक दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ पहले टी20 मैच में डेब्य़ू कर सकते हैं. आईपीएल के इस सीजन में उमरान मलिक 14 मुकाबले खेले इस दौरान 9.03 की इकॉनमी रेट से 22 विकेट अपने नाम किया. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 में इन कप्तानों के बल्ले से निकले खूब रन, लगा दी चौकों-छक्कों की झड़ी

2. अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh): आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए पंजाब किंग्स ने अर्शदीप सिंह को रिटेन किया. पंजाब किंग्स ने जिस उम्मीद से अर्शदीप के रिटेन किया, अर्शदीप सिंह टीम की उम्मीदों पर खरे उतरे. आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले अर्शदीप सिंह का चयन दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ होने वाले टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम (Team India) में किया गया है. उम्मीद है कि अर्शदीप सिंह भी डेब्यू कर सकते हैं. आईपीएल के इस सीजन में अर्शदीप सिंह ने 14 मैचों में 7.70 की इकॉनमी रेट से 10 विकेट अपने नाम करने में सफलता हांसिल की है. 





संबंधित लेख

First Published : 31 May 2022, 02:24:35 PM



For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.