नई दिल्ली. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम 3 मैचों की सीरीज के दूसरे टी20 मैच में साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) से रविवार (2 अक्टूबर) को भिड़ेगी. टीम इंडिया इस मुकाबले को जीतकर सीरीज कब्जा करना चाहेगी वहीं मेहमान टीम की कोशिश सीरीज में बराबरी की होगी. भारतीय टीम को दूसरे टी20 से पहले जसप्रीत बुमराह के रूप में तगड़ा झटका लगा है जो चोट की वजह से सीरीज से बाहर हो गए हैं.

जसप्रीत बुमराह की जगह सीरीज के बाकी के दोनों मैचों में मोहम्मद सिराज चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे. सिराज ने हाल में इंग्लैंड में काउंटी में अच्छा प्रदर्शन किया था. भारतीय टीम के लिए अभी भी डेथ ओवर चिंता का विषय बना हुआ है. भारतीय गेंदबाज आखिरी ओवर में जमकर रन लुटा रहे हैं. दूसरी ओर साउथ अफ्रीका की बल्लेबाजी पहले मैच में फ्लॉप रही थी.

  • भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला कब खेला जाएगा?

    भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज दूसरा मुकाबला रविवार (02 अक्टूबर) को खेला जाएगा.

  • भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला कहां खेला जाएगा?

    भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला गुवाहाटी के बारासपारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

  • भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला किस समय खेला जाएगा?

    भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला शाम 7 बजे से होंगे. टॉस शाम 6.30 बजे होगा.

  • भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले का लाइव टेलिकास्ट कहां देखें?

    भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले का लाइव टेलिकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर देख सकते हैं.

  • भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?

    भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं. मैच की लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट News18 Hindi को फॉलो करिए.

  • टी20 सीरीज के लिए भारतीय स्क्वॉड: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, शाहबाज अहमद और श्रेयस अय्यर.

    ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

    FIRST PUBLISHED : October 02, 2022, 07:00 IST

    Source link

    By admin

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.