Sports Desk | Edited By : Chirag Sukhija | Updated on: 28 Sep 2022, 08:13:46 PM

Indian Cricket Team

Indian Cricket Team (Photo Credit: Twitter @BCCI)

नई दिल्ली:  

IND vs SA T20 Series: टी-20 विश्व कप (T20 World Cup) के पहले भारत अपनी आखिरी टी-20 सीरीज खेल रहा है. ये घरेलू सीरीज भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच खेली जा रही है जिसका पहला मैच केरल के तिरुवनंतपुरम में हो रहा है. इस सीरीज के जरिए भारतीय टीम अपना गेंदबाजी लाइन अप भी सेट करने उतरा है. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) चोट के चलते पहला मैच नहीं खेल रहे हैं जिसके चलते ऐसा लग रहा था कि शायद भारत की गेंदबाजी कमजोर नजर आएगी, लेकिन मैदान पर कुछ और ही देखने को मिला.

15 बॉल में गिरे 5 विकेट
गेंदबाजी की शुरुआत करने आए दीपक चाहर और अर्शदीप सिंह ने पहले 3 ओवर में ही अफ्रीका की आधी टीम को पवेलियन भेज दिया. पारी के पहले ओवर में दीपक चाहर ने कप्तान टेम्बा बवुमा को बिना खाता खोले आउट कर दिया. दूसरा ओवर अर्शदीप सिंह लेकर आए जो दक्षिण अफ्रीका के लिए किसी बुरे सपने जैसा था. ओवर की दूसरी गेंद पर अर्शदीप ने क्विंटन डी कॉक को एक रन पर बोल्ड कर दिया. ओवर की पांचवी गेंद पर रिले रोसौव विकेटकीपर पंत को कैच थमा बैठे और आखिरी गेंद पर खतरनाक डेविड मिलर गोल्डन डक बोल्ड हो गए.

ये भी पढ़ें: Women’s Asia Cup 2022 : भारतीय महिला टीम जीती है सबसे ज्यादा एशिया कप, पाकिस्तान दूर-दूर तक नहीं

तीसरे ओवर में भी विकेट गिरने का सिलसिला थमा नहीं और एक बार फिर दीपक चाहर अपना जलवा बिखरते नजर आए. पारी के तीसरे ओवर की तीसरी गेंद पर ट्रिस्टन स्टब्स भी बिना खाता खोले अपनी पहली ही गेंद पर आउट हो गए और इस तरह मात्र 15 गेंदों में अफ्रीका की आधी टीम प्वेलियन लौट गई. इस वक्त साउथ अफ्रीका का स्कोर 9 रन पर विकेट था. दोनों ही तेज गेंदबाजों की बदौलत भारत को एक अच्छी शुरुआत मिली. 






संबंधित लेख

First Published : 28 Sep 2022, 08:13:46 PM




For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.