नई दिल्ली. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज गुरुवार से शुरू हो रही है. सीरीज का पहला मैच अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों ही टीमें पहले मैच के लिए तैयारी कर रही हैं और जमकर पसीन बहा रही हैं. ऐसे में दिल्ली की गर्मी से कुछ खिलाड़ियो का बुरा हाल है. दिल्ली के कुछ हिस्सों में पारा 45 डिग्री के पार पहुंच गया है.

तबरेज शम्सी ने किया मजेदार ट्वीट

अफ्रीकी टीम के स्पिन गेंदबाज तबरेज शम्सी ने ट्वीट कर दिल्ली के मौसम का हाल बताया. उन्होंने अपने ट्वीट में उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा कि बाहर का तापमान सिर्फ 42 डिग्री है, बिल्कुल भी गर्म नहीं है.

यह भी पढ़ें : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से पहले बोले सुरेश रैना- IPL नहीं, भारत के लिए प्रदर्शन होगा अहम

यह भी पढ़ें : IND vs SA: एमएस धोनी की साउथ अफ्रीका सीरीज में हुई एंट्री, ऑलराउंडर ने कहा- उनके जैसा कोई नहीं

‘इतनी गर्मी में लोग जिंदा कैसे रहते हैं’

शम्सी के ट्वीट के जवाब में एक यूजर ने बताया कि लाहौर में 43 डिग्री टेंपरेचर है. जिस पर शम्सी ने कमेंट करके पूछा कि इतनी गर्मी में लोग जिंदा कैसे रहते हैं. टी20 सीरीज की शुरुआत से पहले भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों ने जमकर पसीना बहाया और घंटों तक अभ्यास किया और इसके बाद अफ्रीका के खिलाड़ी बस से होटल लौट रहे थे, तब शम्सी ने यहां की गर्मी को लेकर ट्वीट किया.

पहली बार केएल राहुल की कप्तानी में खेलेगी टीम इंडिया

टीम इंडिया पहली बार केएल राहुल की कप्तानी में टी-20 मैच खेलेगी. इस सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा को आराम दिया गया है. इसलिए केएल राहुल टीम इंडिया की अगुवाई करेंगे. रोहित के अलावा कोहली और बुमराह भी इस सीरीज में नहीं खेलेंगे. अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम 5 टी-20 मैच खेलेगी. सीरीज का पहला मैच 9 जून को आखिरी मैच 19 जून को खेला जाएगा.

Tags: Ind vs sa, KL Rahul

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.