हाइलाइट्स

श्रीलंका के खिलाफ भारत का मुकाबला 6 सितंबर को
मोहम्मद नवाज और मोहम्मद रिजवान की 73 रनों की साझेदारी
मोहम्मद नवाज बने मैन ऑफ द मैच

नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए सुपर फोर मुकाबले में टीम इंडिया ने पाक को कड़ी टक्कर दी लेकिन भारतीय टीम जीतने में नाकामयाब रही. भारत की तरफ से सबसे ज्यादा 60 रन विराट कोहली ने बनाए. रोहित शर्मा और केएल राहुल ने अच्छी शुरुआत दिलाई लेकिन दोनों ही बल्लेबाज 30 का आंकड़ा पार नहीं कर सके. वहीं, विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत 12 गेंदों में दो चौके की मदद से 14 रन बनाकर आउट हुए जिसके बाद उनके और उर्वशी रौतेला के मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे.

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने पाकिस्तान के सामने 182 रनों का लक्ष्य रखा जिसके बाद मोहम्मद नवाज और मोहम्मद रिजवान की 73 रनों की साझेदारी की बदौलत पाकिस्तान की टीम ने 19.5 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया. भारतीय टीम की ओर से जब ऋषभ पंत आउट हुए तो छोटू भैया और दीदी के मीम्स ने सोशल मीडिया पर बाढ़ ला दी.

Ind vs Pak: भारत पर जीत के बाद बाबर आजम बोले-मोहम्मद नवाज को इसलिए ऊपर भेजा ताकि वो…

बता दें कि ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के कई सारे मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. दरअसल इन दोनों की कोल्ड वॉर तब शुरू हुई जब उर्वशी ने अपने इंटरव्यू में कहा था “मुझे दिल्ली में ऋषभ से मिलना था लेकिन मैं शूटिंग के बाद सो गई थी लेकिन जब नींद खुली तो मिस्टर आरपी के 17 मिस कॉल थे”.

इसके बाद ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, “मेरा पीछा छोड़ दो बहन, झूठ की भी एक लिमिट होती है”. इस घटना के बाद ही उर्वशी और ऋषभ सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

Tags: Asia cup, India Vs Pakistan, Off The Field, Rishabh Pant, Urvashi Rautela



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.